Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षय से अफेयर के चलते टूटी थी एक्ट्रेस की पहली शादी, फिर 5 साल बड़े शख्स को बनाया हमसफर

अनिल कपूर के साथ फिल्म 'विरासत' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने पहली शादी एक विदेशी डॉक्टर से की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई और शादी के 9 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया।

Pooja Batra birthday Know love Affairs And divorce With first husband
Author
Mumbai, First Published Oct 26, 2019, 6:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अनिल कपूर के साथ फिल्म 'विरासत' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने पहली शादी एक विदेशी डॉक्टर से की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई और शादी के 9 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। दरअसल, एक्ट्रेस से जुड़ी बातें उनके 43वां बर्थडे पर बता रहे हैं। उनका जन्म 27 अक्टूबर, 1976 को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में हुआ था, तो उनके बर्थडे के मौके पर उनके जीवन से जुड़ी बातें बताते हैं। 

अक्षय से अफेयर के चलते हुआ था एक्ट्रेस का तलाक

पूजा बत्रा ने साल 2002 में NRI पति सोनू से शादी की थी, लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई और दोनों ने शादी के 9 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया और 2011 में तलाकी की अर्जी दाखिल कर दी। बता दें, शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली थी, बावजदू इसके भी वो अपनी शादी नहीं बचा पाईं और तलाक हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स में इनकी शादी टूटने की वजह अक्षय कुमार को माना जाता है। कहा जाता है कि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले अक्षय और पूजा मॉडलिंग के दिनों में एक-दूसरे के बहुत नजदीक थे, लेकिन अक्षय को स्टारडम मिलने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। वहीं, दूसरी वजह बताई जाती है कि पूजा और उनके विदेशी पति सोनू के बीच दरार इसलिए आई की सोनू एक्ट्रेस को मां बनने के लिए फोर्स कर रहे थे और पूजा मां बनने के लिए तैयार नहीं थीं। इसलिए इनका तलाक हुआ। हालांकि, इस मामले पर एक्ट्रेस ने कभी खुलकर कुछ कहा नहीं। 

Pooja Batra birthday Know love Affairs And divorce With first husband

तलाक के 8 साल बाद मुस्लिम एक्टर से की शादी

पूजा ने तलाक लेने के 8 साल बाद 2019 में मुस्लिम एक्टर नवाब शाह से शादी की। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते थे और इनकी कई मौकों पर मुलाकात भी हुई थी। एक इंटरव्यू में नवाब शाह ने बताया था कि उन्होंने पहली मुलाकात में ही पूजा को दिल दे दिया था और जीवनसाथी बनाने का फैसला कर लिया था। बता दें, नवाब शाह उस समय शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे। इस वजह से वो अपने परिवार को ये बात बताने में हिचकिचा रहे थे, लेकिन उनकी पत्नी को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने शादी की परमिशन दे दी और बच्चों की चिंता ना करने की नसीहत दी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। मालूम हो कि नवाब पूजा से पांच साल बड़े हैं। एक्टर की उम्र 47 साल और एक्ट्रेस की 43 साल है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios