करियर की शुरुआत में प्रियंका चोपड़ा को मिलती थी हीरो के मुकाबले 10% सैलरी, खोले चौंकाने वाले राज भी

| Dec 07 2022, 04:30 PM IST

करियर की शुरुआत में प्रियंका चोपड़ा को मिलती थी हीरो के मुकाबले 10% सैलरी, खोले चौंकाने वाले राज भी

सार

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने शुरुआती करियर को लेकर खुलकार बात की। उन्होंने इस दौरान मिलने वाली फीस और फिल्म के सेट पर उनके साथ कैसा ट्रीटमेंट किया जाता था, उस बारे में भी बात। बता दें कि वे फिल्म जी ले जरा की शूटिंग जल्द शुरू करेंगी। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिव प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया। उन्होंने बताया कि उनके करियर के दिन हमेशा अच्छे नहीं रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें कभी भी हीरो के बराबर सैलरी नहीं मिली। करियर के शुरुआती दौर में उन्हें सेट पर घंटों हीरो के आने का इंतजार तक करना पड़ता था। प्रियंका ने कहा- मुझे बॉलीवुड में अपने को-स्टार के बराबर फीस कभी नहीं मिली, बल्कि उनकी फीस का 10 फीसदी ही मुझे दिया जाता था। ये काफी बड़ा अंतर था। आज भी ऐसी कई एक्ट्रेसेस है, जिनके साथ ऐसा होता है। और हो सकता है कि आज अगर मैं बॉलीवुड में काम करूं तो मेरे साथ भी ऐसा होगा। उन्होंने कहा- मेरी जनरेशन की कई फीमेल एक्ट्रेसेस ने इस बात को आवाज उठाई लेकिन इससे भी कोई फायदा नहीं हुआ। 


घंटों किया सेट पर इंतजार- प्रियंका चोपड़ा
इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने सेट पर मिलने वाले ट्रीटमेंट के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया- मुझे लगा कि सेट पर घंटों बैठना ठीक है, जबकि मेरे मेल को-स्टार बस अपना टाइम खुद तय करते थे और वो जब सेट पर आते थे तभी शूटिंग शुरू हो पाती थी। उन्होंने यह भी बताया कि हॉलीवुड में चीजें कितनी अलग हैं। बता दें कि प्रियंका, रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित सिटाडेल में नजर आएंगी, जो ओटीटी प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसके अलावा वह पैट्रिक मॉर्गन द्वारा निर्देशित साइंस-फिक्शन ड्रामा सीरीज में भी नजर आएंगी। इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं। प्रियंका सैम ह्यूगन के साथ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट लव अगेन में भी नजर आएंगी।

Subscribe to get breaking news alerts


- बॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगी। जी ले जरा जल्द ही फ्लोर पर आएंगी और कहा जा रहा है कि 2023 में रिलीज होगी। आपको बता दें कि प्रियंका लंबे समय से बॉलीवुड की जगह हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में भी काम किया। इतना ही नहीं वे अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्में भी बना रही है।

 

ये भी पढ़ें
अक्षय-आमिर से SRK तक, इतनी थी बॉलीवुड के इन सुपरस्टर्स की फर्स्ट सैलेरी, एक को मिले थे सिर्फ 7 रुपए

आखिर कब और कैसे खराब हुए अरबाज खान के साथ रिश्ते, मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दृश्यम 2 की वजह से ऐसा होगा सर्कस-पाठन का हाल, 1900 Cr की ये फिल्म BOX OFFICE का बिगाड़ेगी गणित

गुमनाम हैं 80 के दशक की ये 8 हीरोइनें, इन 3 का बदल गया इतना लुक, अब पहचान पाना भी मुश्किल