Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या ये करते हैं प्रियंका चोपड़ा की बेटी की सुरक्षा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी की कुछ फोटोज इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और बताया कि आखिर उनकी बेटी की सुरक्षा की जिम्मेदारी किनके कंधों पर है। बता दें कि उन्होंने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है।

priyanka chopra shares daughter photos desi girl revealed that pet gino diana and panda protects malti marie KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 15, 2022, 3:32 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क.  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) चाहे शादी कर विदेश में जाकर बस गईं हो लेकिन लाइमलाइट में बने रहना उन्हें अच्छी तरह से आता है। इन दिनों वे अपनी बेटी मालती मैरी (Malti Marie) को भी लाइमलाइट में बनाए रखने के लिए उसकी फोटोज शेयर करती रहती है। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपनी लाडली का चेहरा नहीं दिखाया है। इसी बीच उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी बेटी की सिक्युरिटी की जवाबदारी किसके कंधों पर है। आपको जानकर हैरानी होगी प्रियंका ने बेटी की सुरक्षा के लिए कोई बॉडीगार्ड नहीं रखा है बल्कि उनके तीन डॉगी गीनो, डायना और पांडा ही मालती मैरी की सुरक्षा में हरदम तैनात रहते है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर 3 फोटोज शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है वो सभी को अट्रैक्ट कर रहा है।


3 फोटो में प्रियंका चोपड़ा की बेटी डिफरेंट लुक
प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी के 3 फोटो शेयर किए है। पहली फोटो में वह बुक पढ़ती नजर आ रही है। इस पर पीसी के लिखा- संडे पढ़ने के लिए होता है। वहीं, दूसरी फोटो में मालती लेटकर खिलौनों से खेलती नजर आ रही है और उसके आसपास पांडा, गीनो और डायना बैठे है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा- सभी मेरे बच्चे। वहीं, तीसरी फोटो में मालती लेटी नजर आ रही है और उसकी टी-शर्ट पर लिखा है- डायना, गीनो और पांडा मुझे प्रोटेक्ट करते हैं। आपको बता दें कि प्रियंका को अपने डॉगी से बहुत प्यार है और उन्हें वह अपनी फैमिली का हिस्सा मानती है। 


प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट
आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में उदयपुर में खुद से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी की थी। शादी के बाद वह विदेश जाकर बस गई। वहीं, उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो पीसी शादी के बाद बॉलीवुड की इक्का-दुक्का फिल्मों में ही नजर आई। अभी भी वे ज्यादातर हॉलीवुड फिल्मों पर ही फोकस कर ही है। उनकी एक हॉलीवुड फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा भी उनके पास कुछ और हॉलीवुड फिल्मों के ऑफर है। वहीं, बात बॉलीवुड की करें तो वे आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। 

 

ये भी पढ़ें
10 PHOTOS में देखें कैसे आजादी के जश्न में रंगे नजर आए सलमान-शाहरुख से अक्षय कुमार सहित ये स्टार्स

देश के जांबाजों पर बनी ये 8 फिल्में कर देती है सीना चौड़ा, रोंगटे खड़े कर देगी 4 नंबर वाली मूवी

8 PHOTOS में देखें तिरंगे की रोशनी में कैसे जगमगाया मुकेश अंबानी का एंटीलिया

शोले @ 47:  एक रिजेक्टेड आइडिया था शोले, जानें कौन थे असली जय-वीरू जिनका नाम मिला था अमिताभ-धर्मेंद्र को

47 साल बाद देखें आखिर शोले के सेट पर क्या करते थे जय-वीरू और गब्बर सिंह, बसंती को देख नहीं होगा यकीन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios