Asianet News Hindi

किसानों के सपोर्ट में उतरी प्रियंका चोपड़ा बोली- उनके डर को दूर करने की जरूरत तो सनी देओल ने कही ये बात

कृषि बिलों को वापस लेने की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से देश में चल रहे किसानों के आंदोलन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने प्रतिक्रिया जाहिर की है और किसानों को अन्नदाता बताते हुए सपोर्ट किया है। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) के बाद अब प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) किसानों के समर्थन में उतरी हैं। प्रियंका ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रियंका ने लिखा- हमारे किसान हमारे फूड सैनिक हैं। उनके डर को दूर करने की जरूरत। उनकी आशाओं पर खरा उतरने की जरूरत है। एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि संकट जल्द से जल्द खत्म हो जाए। 

priyanka chopra Sonam Kapoor to sunny deol bollywood celebs comes to support protesting farmers KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2020, 12:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कृषि बिलों को वापस लेने की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से देश में चल रहे किसानों के आंदोलन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने प्रतिक्रिया जाहिर की है और किसानों को अन्नदाता बताते हुए सपोर्ट किया है। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) के बाद अब प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) किसानों के समर्थन में उतरी हैं। प्रियंका ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रियंका ने दिलजीत दोसांझ का किसानों को लेकर एक ट्वीट रिट्वीट किया, जिसमें लिखा था- बात प्यार की करो, धर्म कोई भी लड़ाई नहीं सिखाता। हिंदू,सिख, मुस्लिम, इसाई, जैन, बौद्ध. सब एक दूसरे के भार हैं। इसलिए ही भारत दुनिया में सबसे अलग है क्योंकि यहां पर सब प्यार के साथ रहते हैं. यहां पर हर धर्म का सत्कार किया जाता है।  


प्रियंका ने लिखा- हमारे किसान हमारे फूड सैनिक हैं। उनके डर को दूर करने की जरूरत। उनकी आशाओं पर खरा उतरने की जरूरत है। एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि संकट जल्द से जल्द खत्म हो जाए। प्रियंका के अलावा सोनू सूद, सनी देओल, रिचा चड्ढा, प्रिटी जिंटा, अनुभव सिन्हा, सोनम कपूर ने भी किसान आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios