Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार की ये तस्वीरें देख फट जाएगा कलेजा, बेटी एकटक पिता के चेहरे को ही देखती रही

स्टैंडअप कॉमेडी के बेताज बादशाह कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव का निधन 21 सितम्बर को दिल्ली एम्स में हुआ।  हार्ट अटैक आने के बाद उन्होंने लगभग 43 दिन तक यहां जिंदगी के लिए जंग लड़ी, लेकिन बदकिस्मती से वे बच नहीं पाए।

Raju Srivastava Daughter Antara Srivastava's These Photos From His Funeral Will Break Your Heart GGA
Author
First Published Sep 23, 2022, 11:20 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का अंतिम संस्कार गुरुवार को नई दिल्ली के निगम बोध घाट पर किया गया। इस मौके की कई तस्वीरें अब सामने आई हैं, जिनमें उनके फैमिली मेंबर्स को वहां देखा जा सकता है। इनमें से कुछ तस्वीरें उनकी बेटी की भी हैं, जो वाकई भावुक करने वाली हैं। तस्वीरों में राजू की बेटी अंतरा श्रीवास्तव उनके शव के पास बैठ हुई हैं और एक टक उनके चेहरे को देखे जा रही हैं, जैसे कि कह रही हों कि पापा ऐसी भी क्या जल्दी थी जाने की। घुटनों के बल बैठीं अंतरा के चेहरे पर पिता को खोने का गम स्पष्ट देखा जा सकता है। उनकी आंखें नम हैं और चेहरे पर उदासी की चादर है।

Raju Srivastava Daughter Antara Srivastava's These Photos From His Funeral Will Break Your Heart GGA

पिता की हेल्थ अपडेट देती रहीं अंतरा

राजू को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते समय हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। यहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। लेकिन उसके बाद अंतिम सांस तक होश नहीं आया। इस दौरान अंतरा लगातर हॉस्पिटल में रहीं और पिता की हेल्थ की अपडेट उनके चाहने वालों को देती रहीं। सोशल मीडिया पर जब राजू के निधन की झूठी अफवाह वायरल हुई, तब अंतरा टूट गई थीं। वे अपने मां शिखा के सामने फूट-फूटकर रोई थीं।

Raju Srivastava Daughter Antara Srivastava's These Photos From His Funeral Will Break Your Heart GGA

मीडिया में इस दौरान राजू को लेकर कई मनगढ़ंत ख़बरें बनाईं, तब भी अंतरा ने एक बयान जारी कर लोगों से आग्रह किया था कि वे सिर्फ परिवार और अस्पताल के डॉक्टर्स की बातों का ही भरोसा करें। कुछ दिन पहले ऐसी खबर भी आई थी कि जब अंतरा ने आईसीयू में जाकर राजू को कहा कि उठो पापा घर चलो, कब तक यहां ऐसे ही लेटे रहोगे तो राजू की आंखों में कुछ हरकत हुई थी। हालांकि, डॉक्टर्स ने यह बात मानने से इनकार कर दिया था।

दुआ करने वालों का शुक्रिया अदा किया

राजू के निधन के बाद अंतरा ने सोशल मीडिया के जरिए उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया, जो उनके अस्पताल में भर्ती होने के दौरान उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे थे और जिन्होंने उनके निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की। अंतरा ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर ऐसे कुछ लोगों की पोस्ट साझा करते हुए लिखा है, "Thank You".

Raju Srivastava Daughter Antara Srivastava's These Photos From His Funeral Will Break Your Heart GGA

28 साल की हैं अंतरा श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव और शिखा श्रीवास्तव की बेटी अंतरा 28 साल की हैं। उन्होंने राजू को हार्ट अटैक आने से 13 दिन पहले ही अपना 28वां जन्मदिन मनाया था। अंतरा फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस, असिस्टेंट डायरेक्टर और प्रोड्यूसर काम करती हैं। 

और पढ़ें...

सिर्फ 24 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी इतनी कमाई कि प्रॉफिट में बन जाएंगी 'KGF 2' जैसी 17 से ज्यादा फ़िल्में

कौन है 27 साल की यह खूबसूरत सिंगर, मंगेतर से ब्रेकअप के बाद सामने आई जिसकी अश्लील चैट?

जब पाकिस्तानियों पर आया बॉलीवुड की इन हीरोइनों का दिल, 4 तो एक ही आदमी पर हो गई थीं लट्टू

मलाइका अरोड़ा को ऐसी ड्रेस में देखा तो मजे लेने लगे लोग, बोले- किम कर्दाशियन बनना चाहती है

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios