Asianet News HindiAsianet News Hindi

Raju Srivastava Funeral Live: कुछ घंटे बाद दिल्ली के निगमबोध घाट पर होगा कॉमेडियन का अंतिम संस्कार

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने 58 साल की उम्र में बुधवार 21 सितंबर को अंतिम सांस ली। सामने आ रही खबरों की मानें तो उनका अंतिम संस्कार आज यानी 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया जाएगा। 

raju srivastava funeral to be held in delhi morning at nigambodh ghat as per reports KPJ
Author
First Published Sep 22, 2022, 6:25 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सबके फेवरेट कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का जिंदगी और मौत से लड़ते-लड़ते 21 सितंबर को निधन हो गया। उनका पिछले 43 दिन से दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था। हालांकि, डॉक्टर्स उनकी जान नहीं बचा पाए। बता दें कि उनका अंतिम संस्कार आज यानी 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर सुबह 10 बजे किया जाएगा। हालांकि, परिवार पहले सोच रहा था कि अंतिम संस्कार नागपुर में किया जाए, लेकिन अब ये रस्म दिल्ली में ही होगी। वहीं, उनके निधन की खबर सुनकर उनके कानपुर वाले घर के बाहर बुधवार से उनके फैन्स जमा है। फैन्स यहां शोक व्यक्त करने और उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। बता दें कि 58 साल के राजू को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिला का दौरा पड़ा था और तभी से वह एम्स दिल्ली में भर्ती थे। 


लगातार वेंटिलेटर पर थे राजू श्रीवास्तव
आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली कुछ काम से आए थे। वहीं, 10 अगस्त को दिल्ली की एक होटल के जिम में वह ट्रेड मील पर चल रहे थे और इसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें आनन-फानन में एम्स में भर्ती करवाया गया था। पिछले 43 दिन से उनका इलाज चल रहा था। हालांकि, इलाज के दौरान वह लगातार वेंटिलेटर पर ही रहे। बीच-बीच जरूर खबर आई थी कि उन्हें होश आया या फिर उन्होंने अपने हाथ-पैर हिलाए। हालांकि, डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका। बता दें कि बुधवार को उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव एम्स उनका पार्थिव शरीर लेने पहुंची थी, जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि राजू की बॉडी अस्पताल द्वारा बुधवार देर शाम तक परिवारवालों को सौंपी गई। 


राजू श्रीवास्तव के अंतिम दर्शन करने दिल्ली पहुंच रहे रिश्तेदार
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव के अंतिम दर्शन करने उनके परिवारवाले और रिश्तेदार दिल्ली पहुंच रहे है। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि घरवाले उनके पार्थिव शरीर को कानपुर या फिर मुंबई ले जाने की सोच रहे थे। लेकिन राजू के भाई दिल्ली में रहते है इसलिए बाद यह फैसला लिया गया कि अंतिम संस्कार की सारी रस्में यहीं अदा की जाएगी। सभी रिश्तेदारों को यहां बुला लिया गया है। राजू की पत्नी और दोनों बच्चे लंबे समय से दिल्ली में ही हैं। 


- आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर ने सभी शॉक्ड कर दिया। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी। बता दें कि राजू ने अपने करियर की शुरुआत अनिल कपूर की फिल्म तेजाब से की थी। उन्होंने कई फिल्मों में कैमियो किया था। 

 

ये भी पढ़ें
इस शो ने पलटकर रख दी थी राजू श्रीवास्तव की किस्मत, रातोंरात ऐसे बने थे 'गजोधर भैय्या' कॉमेडी किंग

तंगहाली में ऑटो चलाया, 50 रुपए के लिए पार्टी में लोगों को हंसाया, कुछ ऐसा रहा राजू श्रीवास्तव का स्ट्रगल

राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनकी पत्नी का बुरा हाल, सदमे में डूबी शिखा ने कही यह बड़ी बात

राजू श्रीवास्तव का यह ख्वाब अधूरा ही रह गया, हार्ट अटैक से पहले कर रहे थे इसे पूरा करने की तैयारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios