Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब सिर्फ पत्नी ही मिल सकती है Raju Srivastava से, ICU में एंट्री पर सभी बैन, इसलिए बरती सावधानी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अभी भी दिल्ली एम्स में भर्ती है और डॉक्टर्स लगातार उनकी सेहत पर नजर रखे हुए है। राजू को 19 दिन से होश नहीं आया है। इसी बीच सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अब आईसीयू में सिर्फ उनकी पत्नी को ही उनसे मिलने की इजाजत है।

raju srivastava health update only comedian wife have permission to entry in icu for this reason as per reports KPJ
Author
First Published Aug 29, 2022, 10:21 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) पिछले 19 दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती है। वे अभी भी वेंटिलेटर पर है और लगातार जिंदगी की जंग लड़ रहे है। एम्स के डॉक्टर्स उन्हें होश में लाने की दिन-रात कोशिश कर रहे है। इसी बीच खबर आ रही है कि राजू के ब्रेन में हुए इंफ्केशन के बाद डॉक्टर्स ज्यादा सावधानी बरत रहे है और उनकी हेल्थ को देखते हुए अब घरवालों का भी आईसीयू में जाना बैन कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब सिर्फ उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ही उनसे मिलने आईसीयू में जा सकती है। बता दें कि बीच-बीच राजू श्रीवास्तव से जुड़ी हेल्ड अपडेट सामने आती रहती है। वहीं, कई बार ऐसी खबरें भी आई, जिनकी वजह से उनका परिवार परेशान हो गया। फैन्स भी उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है। 


खुद ही ऑक्सीजन ले रहे राजू श्रीवास्तव
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब राजू श्रीवास्तव की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। कहा जा रहा है कि वह 60 फीसदी ऑक्सीजन खुद से ही ले रहे है। हालांकि, उन्हें होश अभी भी नहीं आया है। डॉक्टर्स लगातार उनकी हेल्थ की मॉनिटरिंग कर रहे है। फैन्स, परिवार, दोस्त सभी राजू के जल्दी ठीक होने के लिए दुआ रहे है। वहीं, वहीं सिंगर अन्नू अवस्थी ने रविवार को अपने यूटट्यूब पर एक गाना रिलीज किया था, जिसके बोल है- राजू फिर से आएंगे वो सबको हंसाएंगे...। बता दें कि 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल के ट्रेड मील पर चलने से राजू को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में एम्स में भर्ती कराया गया था। उनका पूरा परिवार उनके सात दिल्ली में ही है और सभी उनके होश में आने का इंतजार कर रहे है। 


राजू श्रीवास्तव के हाथ-पैर में मूवमेंट
कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव के हाथ-पैर में मूवमेंट शुरू हो गया है लेकिन अभी अनकॉन्शियस ही है। परिवारवालें भी उनकी हेल्थ से जुड़ी अपडेट मीडिया को समय-समय पर दे रहे है। साथ ही घरवालों यह भी अपील की है कि राजू को लेकर कोई गलत अफवाह न फैलाए और न ही किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान दें। आपको बता दें कि राजू एक जानेमाने कॉमेडियन है और उन्होंने 1993 में एक अपना करियर शुरू किया था। बता दें कि राजू ने फिल्मों के साथ कई रियलिटी कॉमेडी शो में भी काम किया है। 

 

ये भी पढ़ें

1050 Cr की प्रॉपर्टी के मालिक है 63 साल के नागार्जुन, बंगला-रेस्त्रां और लग्जरी कारों की लगी है लाइन

13 साल पहले मिले झटके को अभी तक नहीं भूल पाई 'अंगूरी भाभी', आज भी अड़ी है अपने 1 फैसला पर

आखिर क्या किया ऋतिक रोशन ने आ गए निशाने पर, क्यों लोग बोल रहे 'बायकॉट का डर कुछ भी करवा सकता है'

बार-बार उर्फी जावेद की बोल्डनेस देख लोगों ने पकड़ा माथा, इनको भी सहन नहीं कर पाया कोई, PHOTOS

कौन है और क्या करती है दीपक तिजोरी की बेटी, आखिर क्यों नहीं मिला स्टार किड का होने का फायदा ?

Sex Clip Leak होने के बाद अंजली अरोड़ा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, हॉट ड्रेस में कहर ढाती दिखीं, PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios