Asianet News Hindi

इस एक्टर की बॉडी पर फिदा हुए राम गोपाल वर्मा, बोले- मैं गे नहीं हूं पर ये फोटो देखकर..

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर 37 साल के हो चुके हैं। 20 मई, 1983 को हैदराबाद में जन्मे एनटीआर को बॉलीवुड के भी कई लोगों ने बधाई दी है। इनमें डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा भी शामिल हैं। रामगोपाल ने एनटीआर को बर्थडे विश करते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की है।

Ram gopal varma comments on Junior NTR Shirtless photo viral Kpg
Author
Mumbai, First Published May 20, 2020, 9:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर 37 साल के हो चुके हैं। 20 मई, 1983 को हैदराबाद में जन्मे एनटीआर को बॉलीवुड के भी कई लोगों ने बधाई दी है। इनमें डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा भी शामिल हैं। रामगोपाल ने एनटीआर को बर्थडे विश करते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर लिखे गए कमेंट के बाद से ही रामू सुर्खियों में आ गए हैं। 

 

दरअसल, रामगोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर की एक शर्टलैस फोटो शेयर की, जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ रामू ने लिखा, 'तारक, तुम अच्छी तरह जानते हो कि मैं गे नहीं हूं, लेकिन तुम्हारी इस फोटो को देखकर मैं एक बार गे बनना चाहता हूं। आ बॉडी येंत्रा नैना'। राम गोपाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि जूनियर एनटीआर फिल्मों के साथ अफेयर के लिए चर्चा में रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो भूमिका चावला के साथ इनका अफेयर रहा था। वह एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ फीस लेते हैं। उनको टॉलीवुड का सलमान खान भी कहा जाता है। कहा जाता है कि वे जिस फिल्म में भी काम करते हैं वो सुपरहिट हो जाती है।

जूनियर एनटीआर ने तेलुगु फिल्म से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग की शुरुआत की थी। यह फिल्म 1996 में बनी थी और इसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड मिला था। उनके दादा एनटी रामाराव आंध्र प्रदेश के सीएम रह चुके हैं। इस वजह से एक्टर का नाम जूनियर एनटीआर पड़ा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios