Asianet News HindiAsianet News Hindi

रिया चक्रवर्ती ने जालीदार ड्रेस में दिए पोज, सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स बोले- क्या फायदा ऐसी खूबसूरती का?

जून 2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत मिले थे, उसी के बाद से रिया चक्रवर्ती हमेशा उनके फैन्स के निशाने पर रहती हैं। सुशांत के फैन्स का मानना है कि रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ख़ुदकुशी के लिए उकसाया था। हालांकि, यह बात अब तक सिद्ध नहीं हो सकी है।

Rhea Chakraborty Getting Trolled By Sushant Singh Rajput Fans For Her Hot Photo Shoot GGA
Author
First Published Sep 12, 2022, 12:19 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. Rhea Chakraborty Hot Photos: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सोशल मीडिया पर अपने ताजा फोटोशूट की झलक साझा की है, जिसमें वे हॉट अवतार में पोज दे रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों को देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ़ कर रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग उन्हें उनके बॉयफ्रेंड रहे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की याद दिला रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Rhea Chakraborty Getting Trolled By Sushant Singh Rajput Fans For Her Hot Photo Shoot GGA

फैन्स कर रहे खूबसूरती की तारीफ़

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती ने व्हाइट कलर की जालीदार ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें से उनकी ब्लैक कलर की ब्रा भी दिखाई दे रही है। तस्वीर को कैप्शन देते हुए रिया ने लिखा है, "मैं हर दिन यकीन को चुनती हूं और आप?" जवाब में कोई यकीन को चुनने की बात कर रहा है तो कोई खुद रिया को चुनने की। कोई मुश्किल को अपना सिलेक्शन बता रहा है तो कोई प्यार का जिक्र कर रहा है। लेकिन कैप्शन से ज्यादा ध्यान लोगों का रिया की तस्वीरों पर हैं और वे उनकी खूबसूरती की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं।

Rhea Chakraborty Getting Trolled By Sushant Singh Rajput Fans For Her Hot Photo Shoot GGA

एक यूजर ने रिया की ख़ूबसूरती की तारीफ़ करते हुए लिखा है, "आपकी खूबसूरती को नजर ना लगे।" एक यूजर ने लिखा है, "यार तुम कितनी ख़ूबसूरत हो।" एक यूजर ने लिखा है, "क्या खूबसूरत लुक है।" एक यूजर का कमेंट है, "रिया चक्रवर्ती आपकी आंखों में एक अलग ही नशा है।"

सुशांत के फैन्स ने किया रिया को ट्रोल

रिया की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "सुशांत का खून चूस ली।" एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है, "क्या फायदा ऐसी खूबसूरती का, जब इसका दिल ही ना अच्छा हो।" एक यूजर ने लिखा है, "अगले टार्गेट के इंतजार में रिया।" एक यूजर ने सुशांत की ओर इशारा करते हुए रिया से पूछा है, "लड़का को मार कर क्या फायदा मिला?"

Rhea Chakraborty Getting Trolled By Sushant Singh Rajput Fans For Her Hot Photo Shoot GGA

NCB की चार्जशीट के वक्त चर्चा में रहीं

पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती तब खूब चर्चा में रही थीं, जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने चार्जशीट फाइल की थी और उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अपनी चार्जशीट में NCB ने कहा था कि रिया चक्रवर्ती ने सैमुअल मिरांडा, शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत समेत अन्य आरोपियों से कई बार गांजा लिया और सुशांत को दिया था। दावा यह भी किया गया था कि रिया ने सुशांत और शौविक चक्रवर्ती के कहने पर कई बार ड्रग्स की डिलीवरीज का भुगतान किया था।

बता दें कि जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके पिता के. के. सिंह ने उनकी मौत के लिए रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को जिम्मेदार ठहराया था। सुशांत के फैन्स भी लागातार यही मान कर चल रहे हैं। मामले की जांच CBI के पास है, जहां से अभी तक चार्जशीट फाइल नहीं हुई है।

और पढ़ें...

'तारक मेहता...' छोड़ने के 5 साल बाद ऐसी दिखने लगीं 'दया भाभी', नई PHOTO में पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

अमिताभ ने कर दिया था रणबीर की बहन संग काम करने से इनकार, ये 9 सेलेब्स भी साथ काम करने नहीं हुए राजी

कोई 5 साल चली तो कोई 27 साल से चल रही, बॉलीवुड की इन 10 फिल्मों ने बनाया सिनेमाघरों में रिकॉर्ड

Brahmastra ने 2 दिन में कमाए 160 करोड़, तीसरे दिन तोड़ेंगी सलमान-शाहरुख़ जैसे कई स्टार्स के रिकॉर्ड

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios