Asianet News HindiAsianet News Hindi

सामने आई RRR की नई रिलीज डेट, अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी Rajamouli की फिल्म

बाहुबली (Bahubali) के डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्टअवेटेड फिल्म RRR की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। इस बात की जानकारी खुद अजय देवगन ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है। इस पोस्टर में लिखा है कि RRR 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

RRR new release date revealed, now Rajamouli film will hit theaters on 25th March kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 31, 2022, 8:22 PM IST

मुंबई। बाहुबली (Bahubali) के डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्टअवेटेड फिल्म RRR की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। इस बात की जानकारी खुद अजय देवगन ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है। इस पोस्टर में लिखा है कि RRR 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पहले फिल्म की रिलीज डेट 18 मार्च और 28 अप्रैल बताई जा रही थी। बता दें कि यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म पहले 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था। बता दें कि अजय देवगन और आलिया भट्ट इस फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं ओलिविया मॉरिस, जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगी।

अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी आरआरआर :
बता दें कि 'आरआरआर' अबतक की सबसे महंगी फिल्म है। इस फिल्म का बजट  450 करोड़ से भी ज्यादा है। 'आरआरआर' दो क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर बेस्ड मूवी है। इन दोनों ही लोगों ने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजामों के खिलाफ जंग लड़ी थी। यह फिल्म इमोशनल होने के साथ-साथ एक्शन और ड्रामा का कम्प्लीट पैकेज है।

स्पेशल इफेक्ट में हर दिन खर्च हुए 75 लाख : 
कुछ दिनों पहले डायरेक्टर एसएस राजामौली ने एक इंटरव्यू में फिल्म से जुड़ी कई अहम बातें बताई थीं। उनके मुताबिक,  RRR में स्पेशल इफेक्ट्स वाले सीन्स को फिल्माने में हर दिन करीब 75 लाख रुपए खर्च हुए हैं। उन्होंने बताया कि वो सीन इंटरवल से पहले का था, जो 65 दिनों तक फिल्माया गया था। इस सीन में रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर थे। बता दें कि 75 लाख रुपए के हिसाब से 65 दिनों तक इस सीन को फिल्माने में करीब 48 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। फिल्म का बजट 450 करोड़ रुपए है, जबकि इसके प्रमोशन में करीब 15-20 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। 

ये भी पढ़ें :
Bigg Boss 15 Finale: Tejasswi Prakash के विनर बनने से नाराज फैन्स, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ बायकॉट

Bigg Boss 15 Finale: मम्मी-पापा और विनर ट्रॉफी संग नजर आई Tejasswi Prakash, चाहने वालों को कहा थैंक्स

मॉडलिंग डेज में ऐसी दिखती थी Tejasswi Prakash, जानें इंजीनियर से हीरोइन बनने की कहानी, विवादों में भी रही

Preity Zinta Birthday: पति को नहीं आती हिंदी तो Salman ने सिखा दी गाली, अब पत्नी को ये कह कर बुलाते हैं जीन

Bigg Boss Finale: करोड़ों की प्राइज मनी ऐसे हुई कम, इस कंटेस्टेंट तो इनाम के तौर पर मिले महज इतने लाख ही

Bigg Boss 15 Finale: 120 दिन कंटेस्टेंट्स जिस घर में रहे वो अंदर से दिखता है ऐसा, इस थीम पर किया था डिजाइन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios