Asianet News Hindi

सलमान खान की हीरोइन के होंठों को लेकर फिर मचा बवाल, ट्रोल करते हुए लोग बोले- शक्ल ही बिगाड़ ली अपनी

फिल्म वॉन्टेड में सलमान खान के साथ करने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया को कई बार अपनी फेशियल सर्जरी की वजह से ट्रोलिंग झेलनी पड़ी है। आयशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका चेहरा अजीब सा लग रहा है। आयशा के इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं और उनका मजाक उड़ाया है।

salman khan actress ayesha takia again trolled for lip surgery KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 17, 2021, 2:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म वॉन्टेड में सलमान खान (Salman Khan) के साथ करने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) को कई बार अपनी फेशियल सर्जरी की वजह से ट्रोलिंग झेलनी पड़ी है। बीते सालों में जब-जब उनकी फोटो सोशल मीडिया पर आई, लोगों ने उनका मजाक उड़ाया और जमकर खरी-खोटी सुनाई। एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है। आयशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका चेहरा अजीब सा लग रहा है। आयशा के इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं और उनका मजाक उड़ाया है। वीडियो में आयशा के होंठ काफी मोटे दिख रहे हैं। जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उनका चेहरा ऐसा नहीं था। 

फैंस उनके चेहरे में आए चेंजेस को देखकर कह रहे हैं कि उन्होंने अपना पूरा चेहरा बिगाड़ लिया है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिख- क्या हो गया है तुम्हें मैडम। एक अन्य ने लिखा- इसने तो अपना चेहरा ही बिगाड़ लिया है।

एक ने कमेंट करते हुए लिखा- लिप बहुत बुरे कर लिए आपने। एक बोला- क्या हो गया तुम्हारे फेस को, क्या थी क्या हो गई। एक अन्य बोला- अरे यार क्या किया लिप्स का।

आयशा टाकिया ने कुछ वक्त पहले ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था- मैं ऐसी ट्रोलिंग कई बार झेल चुकी हूं। लोग ऑफिस और पर्सनल लाइफ में ट्रोलिंग के शिकार होते हैं और मैं भी हो रही हूं। मैं इस बारे में लोगों को जागरुक करना चाहती हूं। हर एक इंसान अलग है और उसमें कुछ खासियत है। लोगों को समझना चाहिए कि किसी को नीचा दिखाना अच्छा नहीं है। 


बता दें कि आयशा ने 2004 में फिल्म टार्जन: द वंडर कार से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने दिल मांगे मोर, सोचा ना था, डोर. कैश, संडे, दे ताली, वॉन्टेड, पाठशाला जैसी फिल्मों में काम किया।

वे आखिरी बार 2011 में आई फिल्म मोड में नजर आईं थी। आयशा के पिता गुजराती और मां मुस्लिम है। उन्होंने 2009 में बिजनेसमैन फरहान आजमी से शादी की थी। दोनों का एक बेटा है। फिल्म 'डोर' के बाद आयशा को बहुत कम फिल्में मिलीं। ऐसा इसलिए क्योंकि वे फिल्म में इंटीमेट सीन्स देने के सख्त खिलाफ थीं। आयशा फिल्मों में सिर्फ मीनिंगफुल कैरेक्टर ही करना चाहती हैं। बिना मतलब के ग्लैमरस किरदार करना उन्हें पसंद नहीं है।

उन्होंने खुशी-खुशी अपना करियर छोड़ दिया। फिलहाल वो पति के साथ उनके बिजनेस में हाथ बंटा रही हैं। गोवा में बुटीक होटल डिजाइनिंग का काम आयशा ही संभाल रही हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios