Asianet News Hindi

'मिर्जापुर' के 'गुड्डु पंडित' ने किया खुलासा, बोले, 'बॉलीवुड में लोग स्वार्थी हो जाते हैं'

फिल्म 'प्रस्थानम' में अली फजल के अलावा संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जेकी श्रॉफ, चंकी पांडे, सत्यजीत दुबे और एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर लीड रोल में नजर आएंगी।

Sanjay Dutt Prasthanam Actor Ali Fazal Said About bollywood
Author
Mumbai, First Published Sep 12, 2019, 7:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. वेब सीरिज 'मिर्जापुर' के 'गुड्डु पंडित' यानी की अली फजल का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी बहुत स्वार्थी होकर नहीं रह सकता और अगर कोई अभिनेता खुद को दूसरे के मुकाबले बहुत ज्यादा अक्लमंद समझने लगता है तो वह चीज उसके चरित्र में झलकती है। दरअसल, इन दिनों वे अपकमिंग फिल्म 'प्रस्थानम' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें वे संजय दत्त के साथ जोड़ी जमाते नजर आएंगे। प्रमोशन के दौरान उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपनी तरक्की को लेकर बात की। 

खुद पर ओवर कॉन्फिडेंट को नहीं होने देते हावी 

अली फजल कहते हैं कि उनकी लगातार यह कोशिश रहती है कि  जरूरत से ज्यादा आत्मविश्वास उन पर हावी न हो। क्योंकि लोग यहां पर स्वार्थी नहीं हो सकते। लंबा वक्त बिताने के बाद कई लोग यहां ऐसे हो जाते हैं और सहानुभूति खो देते हैं। जिस पल अगर किसी व्यक्ति ने  सोच लिया कि वो दूसरे के मुकाबले ज्यादा समझदार है तो वह बात उसके चरित्र में भी झलकने लगती है। हालांकि, अली ने कहा कि उनके साथ ऐसा कुछ नहीं है। वह करियर के उस मुकाम पर हैं जहां उन्होंने महसूस किया है कि हर बार जब भी उन्हें उनके कंफर्ट जोन से बाहर निकाला गया, तब-तब उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ काम किया। अली ने 'फुकरे' और 'हैप्पी भाग जाएगी' जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली फिल्म 'प्रस्थानम' है।

ऐसी है फिल्म की कहानी 

फिल्म 'प्रस्थानम' में अली फजल के अलावा संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जेकी श्रॉफ, चंकी पांडे, सत्यजीत दुबे और एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर लीड रोल में नजर आएंगी। संजय दत्त मूवी में एक दबंग नेता के किरदार में नजर आएंगे, जिनके दो बेटों के बीच राजनीति की विरासत पाने के लिए जंग होती है और वे रिश्तों के जंजाल में फंसते चले जाते हैं। इसका डायरेक्शन देव कट्टा ने किया है। इसे 'संजय एस दत्त' के बैनर तले बनाया गया है और संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने 'प्रस्थानम' को प्रोड्यूस किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios