Asianet News HindiAsianet News Hindi

इलाज के लिए अमेरिका रवाना होने से पहले संजय दत्त पूरा करेंगे ये खास काम, पहले ही कर चुके थे ऐलान

संजय दत्त को फेफड़ों (लंग) का कैंसर हुआ है। 11 अगस्त को खबर आई कि 61 साल के संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। इसके इलाज के लिए संजय जल्द ही अमेरिका रवाना होंगे। हालांकि ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जाने से पहले संजय दत्त एक खास काम निपटाना चाहते हैं। 

Sanjay dutt to finish Sadak 2 dubbing work before his lung cancer treatment KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 14, 2020, 9:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। संजय दत्त को फेफड़ों (लंग) का कैंसर हुआ है। 11 अगस्त को खबर आई कि 61 साल के संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। इसके इलाज के लिए संजय जल्द ही अमेरिका रवाना होंगे। हालांकि ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जाने से पहले संजय दत्त एक खास काम निपटाना चाहते हैं। दरअसल, संजय दत्त फिल्म 'सड़क-2' की डबिंग पूरी करके ही रवाना होंगे। 

इससे पहले संजय दत्त ने मंगलवार को घोषणा की थी कि वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से थोड़े समय के लिए ब्रेक लेंगे। 'सड़क 2' की प्रोडक्शन टीम के सूत्रों के मुताबिक, "ब्रेक पर जाने से पहले संजय डबिंग का काम पूरा करेंगे। उनका थोड़ा सा काम बचा हुआ है, जिसे वो पूरा करके जाएंगे। 

Sanjay Dutt's Wife and Children are in Dubai due to Lockdown ...

कुछ दिनों पहले 8 अगस्त को संजय दत्त सीने में दर्द की शिकायत के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भी भर्ती हुए थे। हालांकि अब संजय दत्त को लेकर जो नई रिपोर्ट्स आ रही है, उसके मुताबिक संजय दत्त को चौथी स्टेज का कैंसर है। यह दावा लीलावती हॉस्पिटल से जुड़े सूत्रों के हवाले से किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त के फेफड़ों में फ्लूइड (तरल) जमा हो गया था, जिसके चलते उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। फ्लूइड को जांच के लिए भेजा गया था और उसके बाद ही इस बात की पुष्टि की गई थी। 

Sanjay Dutt misses wife Maanayata, kids stuck in Dubai, says ...

इससे पहले संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने बुधवार को कहा था कि उनके पति एक फाइटर हैं। इसी तरह संजू के को-एक्टर रहे अरशद वारसी ने भी कहा था कि संजय ने जिंदगी में तमाम मुश्किलों का हंसते हुए सामना किया है। वो एक योद्धा हैं और जल्द इससे उबर कर वापस आएंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios