Asianet News Hindi

लंबे बाल, बगल में बल्ला और गॉगल पहन मैदान में उतरे शाहिद कपूर, शुरू की 'जर्सी' के लिए प्रैक्टिस

कोरोना वायरस (coronavirus) के बाद लंबे समय से बंद पड़ी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। कई सेलेब्स काम पर लौट आए हैं। अन्य फिल्मों की तरह शाहिद कपूर (shahid kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी (jersey) की भी शूटिंग बंद पड़ी थी, जो अब शुरू हो चुकी है। शाहिद भी सेट पर लौट चुके हैं और फिल्म के लिए प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह क्रिकेट के मैदान में नजर आ रहे हैं। जो फोटो शेयर की है उसमें शाहिद के लंबे बाल, बगल में बल्ला और गॉगल लगाए नजर आ रहे हैं। 

shahid kapoor prepping for upcoming film jersey look viral on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2020, 5:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस (coronavirus) के बाद लंबे समय से बंद पड़ी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। कई सेलेब्स काम पर लौट आए हैं। अन्य फिल्मों की तरह शाहिद कपूर (shahid kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी (jersey) की भी शूटिंग बंद पड़ी थी, जो अब शुरू हो चुकी है। शाहिद भी सेट पर लौट चुके हैं और फिल्म के लिए प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह क्रिकेट के मैदान में नजर आ रहे हैं। जो फोटो शेयर की है उसमें शाहिद के लंबे बाल, बगल में बल्ला और गॉगल लगाए नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- जर्सी की तैयारी, दे दना दन। शाहिद की इस फोटो में उनके एक्सप्रेशन फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#morningride

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Nov 7, 2020 at 8:51pm PST


बता दें कि शाहिद इस फिल्म की शूटिंग को लेकर पिछले साल से ही सुर्खियों में हैं। लॉकडाउन की वजह से शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था जिसे अब फिर से शुरू कर दिया गया है। शाहिद ने लॉकडाउन में वाइफ मीरा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। मगर अब जब वे शूटिंग के सिलसिले से बाहर हैं तो उन्हें मीरा की याद भी खूब सता रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए भी इस बारे में बताया और मीरा के साथ अपनी फोटो शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#jersey prep. . . De dhana dhan

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Nov 7, 2020 at 6:14am PST


कबीर सिंह, उड़ता पंजाब, हैदर और कमीने जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में पहचान बनाने वाले शाहिद अगली फिल्म जर्सी में अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। जर्सी में वह एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद के अलावा मृणाल ठाकुर, शरद केलकर और पंकज कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है। खबरों की मानें तो फिल्म को 2021 में रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#morningride

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Nov 7, 2020 at 8:51pm PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#mirrorselfie

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Nov 6, 2020 at 7:47am PST

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios