Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति के साथ शार्ट ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं मीरा, लोगों ने कहा- मैडम कुछ भूल गईं क्या?

मीरा शाहिद से 13 साल छोटी हैं। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग के दौरान हुई थी। शादी के वक्त शाहिद 34 साल के थे जबकि मीरा 21 साल की। कपल के दो बच्चे हैं, बेटी मीशा और बेटा ज़ैन। 

Shahid Wife Mira Trolled For Her Dressing Sense in Lakme Fashion Week
Author
Mumbai, First Published Aug 25, 2019, 3:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।  बीती रात मीरा शाहिद के साथ लैक्मे फैशन वीक 2019 में शिरकत करने पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने रेड कलर का शॉर्ट पैंट और सूट पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग हील्स भी कैरी किए थे। मीरा के इस लुक पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'लगता है ये अपनी जींस या ट्राउजर पहनना भूल गई।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- गरीबों की गीगी हदीद बनेगी। इतना ही नहीं, किसी ने उन्हें जाह्नवी कपूर की कॉपी कहा तो कोई उन्हें फैशन सेंस समझने की सलाह भी दे रहा है। 

एक यूजर ने कहा- हंसना भूल गई, एटिट्यूड तो देखो...
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हंसना भूल गई क्या या फिर बेवजह ही घमंड आ गया है। खुद को सुपरमॉडल समझ रही हैं, शायद ये नहीं जानती कि ये सिर्फ एक स्टार की वाइफ है। इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो मीरा को जूनियर जया बच्चन तक कह दिया। बता दें कि जया बच्चन भी मीडिया को पोज देते वक्त हंसती नहीं हैं। इसके साथ ही जया बच्चन कई बार अपने बिहैवियर को लेकर भी ट्रोल हो चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shahidkapoor and #mirakapoor for @kunalrawaldstress show today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Aug 24, 2019 at 7:45am PDT

बेटी के साथ शार्ट स्कर्ट में भी ट्रोल हो चुकीं मीरा...
इसी महीने 16 अगस्त को मीरा बेटी मीशा के साथ एक ग्रॉसरी शॉप के बाहर नजर आई थीं। इस दौरान मीरा ने यलो कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहनी थी। मीरा की स्कर्ट को देख तब भी सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाया था। एक शख्स ने कहा- 'लगता है आंटी ने मीशा की स्कर्ट पहन ली।' वहीं एक और शख्स ने कमेंट किया- 'इसके बच्चे ने इससे बड़ी ड्रेस पहनी है।' मीरा राजपूत की फोटो और वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। 

शाहिद से 13 साल छोटी हैं मीरा...
मीरा शाहिद से 13 साल छोटी हैं। शादी के वक्त शाहिद 34 साल के थे जबकि मीरा 21 साल की। एक इंटरव्यू में शाहिद ने खुलासा किया था कि मीरा ने उनसे शादी के पहले एक शर्त रखी थी, जिसमें कहा कि उन्हें अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे, तभी वह उनसे शादी करेंगी। दरअसल, दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग के दौरान हुई थी और तब शाहिद के बाल काफी बढ़े हुए थे। मीरा शाहिद को छोटे बालों में ही देखना चाहती थीं। इसके अलावा मीरा ने शाहिद से प्रॉमिस लिया कि जब उनकी शादी होगी तो शाहिद के बालों का कलर नार्मल होगा। मीरा शाहिद को उनके असली नाम से नहीं बुलातीं, बल्कि शादू कहती हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios