Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख खान ने परेशान होकर पत्नी से की एक खास गुजारिश, गौरी से SRK को मिला ये जवाब

शाहरुख खान और गौरी खान को लेकर एक मजेदार किस्सा वायरल हो रहा है। दरअसल, शाहरुख चाहते है कि गौरी उनके रेड चिलीज ऑफिस का रिनोवेशन करें और गौरी उन्हें टाइम नहीं दे पा रही है। शाहरुख की पत्नी गौरी एक इंटीरियर डिजाइनर है। उन्होंने कई बड़े सेलेब्स और अन्य लोगों के लिए रेनोवेशन का काम किया है। शाहरुख काफी समय से अपने रेड चिलीज के ऑफिस को गौरी से रेनोवेट करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि गौरी ने अभी भी उनका काम नहीं किया है।

shahrukh khan request wife gauri khan to renovate his red chillies office KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 4, 2020, 7:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत में लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक 2 शुरू हो गया है। इसमें लोगों को घर से बाहर निकले के साथ कई सुविधाएं भी दी गई है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे है। इसी बीच शाहरुख खान और गौरी खान को लेकर एक मजेदार किस्सा वायरल हो रहा है। दरअसल, शाहरुख चाहते है कि गौरी उनके रेड चिलीज ऑफिस का रिनोवेशन करें और गौरी उन्हें टाइम नहीं दे पा रही है।


इंटीरियर डिजाइनर है गौरी
शाहरुख की पत्नी गौरी एक इंटीरियर डिजाइनर है। उन्होंने कई बड़े सेलेब्स और अन्य लोगों के लिए रेनोवेशन का काम किया है। शाहरुख काफी समय से अपने रेड चिलीज के ऑफिस को गौरी से रेनोवेट करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि गौरी ने अभी भी उनका काम नहीं किया है।


शाहरुख ने की खिंचाई
गौरी ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत फोटो पोस्ट कर अपने बनाए डिजाइन्स को शेयर और प्रमोट किया। उन्होंने कैप्शन लिखा-'हम अक्सर अपनी छतपर ज्यादा ध्यान नहीं देते, जबकि यह हमारे कमरों की पांचवी दीवार होती है। VOX सॉफिट के साथ, अब हमारे पस छत के डिजाइन स्टेटमेंट बनाने का भी विकल्प है। आज हमारे पास छत और दीवारों दोनों को खूबसूरत बनाने के साधन हैं। मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि भारत में वह इसका विस्तार कैसे कर रहे हैं।' फोटोज देखकर शाहरुख उनकी टांग खिंचाई करने लगे। उन्होंने गौरी के फोटो पर लिखा- 'क्या तुम प्लीज मेरे रेड चिलीज के ऑफिस की छत सीलिंग को बदल दोगी, जो मैं तुम्हें इतने समय से बोल रहा हूं!!! मैं चाहता हूं कि जब हम काम शुरू करें तो मुझे कुछ अच्छा देखने को मिले।' इसके जवाब में गौरी ने लिखा- हमारी टीम इस काम पर लगी हुई है सर!!!

Shahrukh Khan Thanks Gauri Khan Love For 32 Years Of Patience ...
बॉलीवुड के बेस्ट कपल
शाहरुख और गौरी बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। लगभग 3 दशकों से साथ रह इस जोड़ी को फैन्स बेहद प्यार करते हैं। दोनों टीनएज से एक-दूसरे के साथ हैं। शाहरुख ने बॉलीवुड में एंट्री से पहले गौरी से शादी कर ली थी। दोनों की शादी 25 अक्टूबर 1991 में हुई थी। दोनों के तीन बच्चे- आर्यन, सुहाना और अबराम हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios