Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shilpa Shetty को 15 साल पुराने किसिंग केस में मिली राहत, लगा था अश्लीलता फैलाने का आरोप

शिल्पा शेट्टी पर 15 साल से चल रहे केस में उन्हें बड़ी राहत मिल गई है। 2007 में राजस्थान के जयपुर में एक इवेंट के दौरान हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को Kiss किया था। इसके बाद शिल्पा शेट्‌टी के खिलाफ पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था। 

Shilpa Shetty gets relief in 15 year old kissing case with Richard Gere kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 25, 2022, 8:56 PM IST

मुंबई। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर 15 साल से चल रहे केस में उन्हें बड़ी राहत मिल गई है। 2007 में राजस्थान के जयपुर में एक इवेंट के दौरान हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को Kiss किया था। इसके बाद शिल्पा शेट्‌टी के खिलाफ पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था। इस मामले में अब कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी को को राहत देते हुए उन्हें इस अपराध से मुक्त कर दिया है। 

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट केतकी चव्हाण के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वाकये के फौरन बाद अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी थी। पुलिस रिपोर्ट और पेश किए गए दस्तावेजों पर विचार करने के बाद मजिस्ट्रेट संतुष्ट थे कि शिल्पा के खिलाफ आरोप निराधार थे और इसलिए उन्हें माफी दे दी गई है। बता दें कि 2007 में इस घटना के बाद शिल्पा शेट्टी पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में राजस्थान और यूपी के गाजियाबाद में केस दर्ज किया गया था। इसके बाद शिल्पा शेट्‌टी ने मामलों को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए याचिका लगाई थी। 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एडवोकेट मधुकर दलवी के जरिए खुद को आरोप मुक्त करने के लिए याचिका दायर की थी। शिल्पा की इस याचिका में कहा गया था कि उनके खिलाफ आरोप केवल इतना था कि जब रिचर्ड गेरे उन्हें Kiss कर रहे थे तो उन्होंने इसका विरोध नहीं किया था, लेकिन सिर्फ इसके लिए अपराधी करार नहीं दिया जा सकता। 

क्या है पूरा मामला : 
बता दें कि बता दें कि 2007 में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एड्स के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए आयोजित किए गए एक इवेंट में शामिल हुई थीं। इस इवेंट में एक्टर रिचर्ड गेरे ने शिल्पा शेट्टी को पकड़कर सरेआम Kiss कर लिया था। इस मामले पर उस वक्त खूब विवाद हुआ था और कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट तक जारी कर दिया था।

इस फिल्म में दिखेंगी शिल्पा : 
वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आखिरी बार 'हंगामा 2' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में शिल्पा के अलावा परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष ने भी काम किया था। शिल्पा अब जल्द ही शब्बीर खान की फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी। इस मूवी में उनके साथ भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया लीड रोल में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें :
इस हालत में पहली बार होने वाली सास से मिले थे Kareena Kapoor के ननदोई, दामाद को देखते ही ऐसा था रिएक्शन

गोद में बेटी और दो-दो बैग लिए हैरान-परेशान दिखी Shilpa Shetty, बिखरे बाल और घर के कपड़ों में यहां आई नजर

Varun Dhawan की शादी को हुआ सालभर, पत्नी को गले लगाते आए नजर, दिखाई अपनी वेडिंग की अनसीन फोटोज

Riya Sen Birthday: कम उम्र में धमाल मचाने वाली इस हीरोइन का है विवादों से नाता, इसलिए नहीं चला करियर

बिजनेस वुमन है Dharmendra की छोटी बहू Tanya Deol, पति के बुरे वक्त में चट्टान की तरह खड़ी रही थी साथ

खुद के बोल्ड ड्रेसिंग सेंस पर उठे सवाल तो भड़की Malaika Arora, उंगली उठाने वालों की ऐसे बंद की बोलती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios