Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या फाइनेंशियल कंडीशन से जूझ रही अमिताभ बच्चन की बेटी, अपने दोनों बच्चों को लेकर कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपनी फाइनेंशियल कंडीशन पर बात की। उन्होंने कहा कि वे अर्थिक स्थिति को लेकर कभी स्वतंत्र नहीं रही, लेकिन वह चाहती है कि उनके बच्चों के साथ ऐसा न हो।

shweta bachchan says she is not financially independent but wants both children to choose some different in career KPJ
Author
First Published Sep 25, 2022, 7:47 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) जो अपने करियर में मॉडल, स्तंभकार, लेखक के साथ-साथ एक बिजनेसवुमन के रूप में काम कर चुकीं ने कहा है कि वो आर्थिक रूप से स्वतंत्र नहीं हैं। अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) के बेटी श्वेता ने कहा कि वह एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति नहीं हैं और वो जहां हैं उससे संतुष्ट हैं। लेकिन वह चाहती हैं कि उनके बच्चे नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) एक अलग रास्ता चुनें और फाइनेंशियल सिक्युरिटी सुरक्षित रखें। श्वेता ने यह बात हाल ही में बेटी के डेब्यू पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या में कही। इस शो में उन्होंने अपनी फाइनेंशिल स्थिति पर बात की। इसी बीच उन्होंने ईटाइम्स से बात करते हुए अपनी आर्थिक स्थिति को बात की और कहा कि दुर्भाग्य से, मैं आर्थिक रूप से स्वतंत्र नहीं हूं लेकिन वह नहीं है जो उनके साथ हुआ वो उनके बच्चों के साथ भी हो।


खुद की आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाए बच्चे- श्वेता बच्चन
श्वेता बच्चन ने इंटरव्यू के दौरान कहा- जब मैं अपनी बच्ची को स्कूल भेजती थी कि तो मैं उसे एक ऐसा रास्ते पर खड़ा करना चाहती थी जहां मुझे लगे कि वो खुद को सपोर्ट कर रही हो। मेरे दोनों बच्चे नव्या-अगत्स्य के लिए मैं यही चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि दोनों तब तक अपनी फैमिली या शादी के बारे में न सोचे जब तक उनके बैंक में पर्याप्ता पौसा न हो या फैमिली में आपकी कोई पोजिशन न हो। मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी विशेष रूप से आर्थिक रूप से मजबूत हो, जिससे उसका आत्मविश्वास बढ़े। मैं चाहती हू कि वो अपने पिता के पैसों का उपयोग करने के बजाए खुद अपने दम पर काम करें। 


नानी और मां को लेकर की नव्या नवेली ने बात
अपने पॉडकास्ट में नव्या नवेली नंदा ने अपनी मां श्वेता और नानी जया बच्चन से फाइनेंस, फेम से लेकर दोस्ती और परिवार से जुड़ी चीजों के बारे में बात करती हैं। आईवीएम पॉडकास्ट और अन्य ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 24 सितंबर से शुरू हुए शो का हर शनिवार को एक नया एपिसोड जारी किया जाएगा। आपको बता दें कि नव्या एक बिजनेस वुमन है और महिलाओं की हेल्थ से जुड़ी चीजों पर काम करती है।

 

ये भी पढ़ें
10 साल से एक भी HIT नहीं दे पाए सनी देओल, 11 फिल्मों में किया काम, सबकी सब सुपर FLOP

कहर ढा रहा 20 साल की अवनीत कौर का SEXY लुक, बोल्डनेस देख पलक तक नहीं झपका रहा कोई, PHOTOS

न मेकअप किया और न ही पहना पैंट, ऐसी हालत में चप्पल पहन घर से निकली मलाइका अरोड़ा, देखने वाले शॉक्ड

BOX OFFICE का गेम पलटने आई 1800 करोड़ बजट की ये फिल्म, नीले लोगों की दुनिया फिर मचाएंगी तबाही  

बॉलीवुड का वो विलेन जिसका था इतना खौफ कि अगर कहीं से गुजर जाए तो अपनी बीवियों को छुपा देते थे लोग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios