Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर नहीं है कोई चोट के निशान, परिवारवाले बोले- न उड़ाए मौत को लेकर कोई अफवाह

सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। मुंबई पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनकी बॉडी पर चोट के कोई निशान नहीं है। वहीं, उनके परिवारवालों ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है।

sidharth shukla death updates famliy issued statement on actor demise
Author
Mumbai, First Published Sep 2, 2021, 4:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी और बॉलीवुड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। मुंबई पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनकी बॉडी पर चोट के कोई निशान नहीं है। पुलिस का कहना है कि सिद्धार्थ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है और उनके साथ रहने वाले लोगों के बयान लिए जाएंगे। वहीं, उनके परिवारवालों ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है। वे नहीं चाहते कि उनकी मौत को लेकर किसी भी तरह की अफवाह उड़े। परिजन अभी भी कूपर अस्पताल में पीएम की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है। बता दें कि उनके अंतिम संस्कार को लेकर अभी किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं है। उनका परिवार इस वक्त अस्पताल में मौजूद है। इसी बीच सलमान खान ने भी उनकी मौत पर शोक पर जताते हुए ट्विट किया है। उन्होंने लिखा- बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ... आपकी कमी हमेशा खलेगी। परिवारवालों के प्रति संवेदना।


टीम ने जारी किया बयान
सिद्धार्थ शुक्ला की टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया है। जारी बयान में कहा गया- हम भी उतने ही सदमे में हैं, जितना आप सभी। हम चाहते हैं कि आप सभी इस कठिन समय में हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें और हमारे साथ खड़े रहें। सिद्धार्थ की पीआर टीम के रूप में हम सभी से अनुरोध करते हैं कि उनके परिवार को शोक करने दें। हम सब दर्द में हैं। सिद्धार्थ प्राइवेट पर्सन थे, इसलिए उनकी और उनके परिवार की प्राइवेसी का ध्यान रखे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


सेलेब्स ने जताया शोक
अजय देवगन ने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- जीवन और मृत्यु दोनों चौंकाने वाले हैं। लेकिन जब सिद्धार्थ शुक्ला जैसे युवा का अचानक निधन हो जाता है, तो बहुत दुख होता है... उनके परिवार के प्रति संवेदना। बिग बॉस की प्रतिभागी शेफाली बग्गा ने ट्विट किया- मैं अभी भी हैरान हूं। मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे। ओम शांति।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios