Asianet News Hindi

सलमान की आवाज बने सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट 32 दिन बाद आई नेगेटिव, वेंटिलेटर पर अब भी

90 के दशक की फिल्मों में सलमान खान की आवाज बने मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (एसपीबी) की कोरोना रिपोर्ट करीब महीनेभर बाद नेगेटिव आई है। उनके बेटे एसपी चरण ने बताया कि पापा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। लेकिन वो अब भी वेंटिलेटर पर हैं। 

Singer SP Balasubrahmanyam Tested Corona Negative But Still On Ventilator KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 7, 2020, 9:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 90 के दशक की फिल्मों में सलमान खान की आवाज बने मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (एसपीबी) की कोरोना रिपोर्ट करीब महीनेभर बाद नेगेटिव आई है। उनके बेटे एसपी चरण ने बताया कि पापा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। लेकिन वो अब भी वेंटिलेटर पर हैं। चरण ने वीडियो में कहा कि उनके फेफड़ों में सुधार हो रहा है और डॉक्टर्स को उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही वेंटिलेटर से हटा लिया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S. P. Charan/Producer/Director (@spbcharan) on Sep 7, 2020 at 4:08am PDT

 

बता दें कि एसपी बाला सुब्रमण्यम पिछले महीने 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तभी से उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 13 अगस्त को उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखना पड़ा था।

Singer SP Balasubrahmanyam continues to be on life support, in stable  condition

एसपी के बेटे ने बताया कि पापा अपने आईपैड पर टेनिस और क्रिकेट देख रहे हैं और इसी तरह से उनका पूरा दिन निकल जाता है। अस्पताल में ही उनके पापा-मम्मी की वेडिंग एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की गई थी। 

SP Balasubrahmanyam on life support

इससे पहले एसपी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उनमें कोरोनावायरस के हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था और वह पॉजिटिव निकला। डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारैंटाइन की सलाह दी थी, लेकिन वो हॉस्पिटल में भर्ती हो गए थे। वीडियो में उन्होंने कहा था, मुझे सर्दी और बुखार था। मैं इसे आसानी से नहीं लेना चाहता था। जब जांच करवाने के लिए अस्पताल गया तो डॉक्टरों ने कहा कि यह कोरोना का हल्का मामला है। उन्होंने मुझे घर पर रहने और दवा लेने के लिए कहा। लेकिन, मैं ऐसा नहीं करना चाहता था क्योंकि मेरा परिवार बहुत चिंतित है। मैं यहां आराम करने के लिए आया हूं, इसलिए आप सभी का कॉल नहीं रिसीव कर सकता।

फिल्म इंडस्ट्री से अब तक कई सेलेब्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें बच्चन फैमिली के अलावा, अनुपम खेर की मां और उनके भाई का परिवार, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, किरण कुमार, कनिका कपूर, मोहिना सिंह, पार्थ समथान, राजामौली की फैमिली, श्रेनु पारिख सहित कई लोग शामिल हैं। वैसे, ये सभी लोग कोरोना को हराकर ठीक हो चुके हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios