Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनू सूद से एथलीट के भाई ने मांगी मदद तो एक्टर बोला- मैडल लेने की तैयारी करो भाई, अगले हफ्ते सर्जरी करेंगे

कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन में फंसे गरीब और असहाय मजदूरों के लिए सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए। हालांकि लॉकडाउन हटने के बाद भी सोनू सूद लोगों की मदद से पीछे नहीं हटे हैं। 

Sonu Sood will Help Athlete Sudama yadav Brother For Knee Surgery KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 11, 2020, 10:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन में फंसे गरीब और असहाय मजदूरों के लिए सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए। हालांकि लॉकडाउन हटने के बाद भी सोनू सूद लोगों की मदद से पीछे नहीं हटे हैं। वहीं इस लिस्ट में अब कैटरीना कैफ भी शामिल हो गई हैं। कैटरीना ने भी बैकग्राउंड डांसर्स की मदद की है, जो शूटिंग रद्द होने के कारण परेशानियों से गुजर रहे हैं।

सोनू से मदद की गुहार लगाते हुए जैवलिन थ्रो के खिलाड़ी सुदामा यादव के भाई ने एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि कॉम्पिटीशन से महज 5 मिनट पहले वार्मअप के दौरान घुटने में चोट लगने की वजह से वह बुरी तरह से घायल हो गया गया है। इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा- सुदामा देश का गौरव है। मैडल लेने की तैयारी करो भाई, अगले हफ्ते सर्जरी करेंगे।

Katrina Kaif talks about her break up with Ranbir Kapoor, says 'I ...

वहीं दूसरी ओर कैटरीना ने भी बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। राज सुरानी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि कटरीना कैफ ने डांसर्स को मदद दी है। कैटरीना ने उनके खातों में पैसे भेजे हैं ताकि उन्हें किसी तरह की आर्थिक तंगी से न गुजरना पड़े। राज सुरानी के मुताबिक, उनके ग्रुप के कुछ डांसर्स फल और सब्जी बेचकर अपना गुजारा कर रहे हैं। बॉलीवुड में काम न होने के कारण बैकग्राउंड डांसर्स के सामने रोजी रोटी की दिक्कत आ गई है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios