Asianet News Hindi

सुशांत सिंह की मौत के बाद लोगों ने साधा सलमान खान पर निशाना, बोले-तुमने अरिजीत, ऐश्वर्या का करियर तबाह किया

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बहस को फिर से हवा दे दी है। सुशांत की आत्महत्या से परेशान लोग लगातार ट्वीट के जरिए से बड़े-बड़े स्टार्स को निशाना बना रहे हैं। करन जौहर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा को लोगों की खरी-खोटी बातें सुनने को मिली थीं और अब सलमान खान पर लोग गुस्सा उतार रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन, विवेक ओबरॉय और अरिजीत सिंह का करियर खत्म करने की कोशिश की थी, जिसकी वजह से इन लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। 

sushant singh rajput death fans blam salman khan for destroying vivek oberoi aishwarya rai career KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 16, 2020, 6:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बहस को फिर से हवा दे दी है। इंडस्ट्री के इंसाइडर्स बता रहे हैं कि एक्टर ने इंडस्ट्री में पैर जमाए बैठे लोगों के गलत व्यवहार से परेशान होकर अपनी जान दी है। इसके बाद से ही सुशांत की आत्महत्या से परेशान लोग लगातार ट्वीट के जरिए से बड़े-बड़े स्टार्स को निशाना बना रहे हैं। बीते दिन करन जौहर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा को लोगों की खरी-खोटी बातें सुनने को मिली थीं और अब सलमान खान पर लोग गुस्सा उतार रहे हैं।


सलमान खान पर लगा रहे आरोप
सलमान को लोग लगातार ट्वीट करके दोष दे रहे हैं कि जो लोग उन्हें पसंद नहीं आते हैं, वो उनका करियर खत्म कर देते हैं। लोगों का कहना है कि उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन, विवेक ओबरॉय और अरिजीत सिंह का करियर खत्म करने की कोशिश की थी, जिसकी वजह से इन लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। 


सलमान खान को लगाई फटकार 
एक यूजर ने अरिजीत सिंह का सालों पुराना फेसबुक पोस्ट शेयर करते हुए सलमान को फटकार लगाई है और लिखा है- 'तुमने ऐश्वर्या, विवेक, अरिजीत और ना जानें कितने लोगों का करियर खराब कर दिया। तुमने सुशांत को भी बैन कर दिया था। ये अरिजीत का सालों पुराना पोस्ट है...।'


सेलेब्स भी आए आगे
फैंस के साथ-साथ अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी लगातार बड़े स्टार्स की आदतों को लोगों के सामने लाने का काम कर रहे हैं। 'दबंग' डायरेक्टर अभिनव सिन्हा ने अपने लम्बे-चौड़े पोस्ट से खान परिवार पर उनका करियर खत्म करने का आरोप लगाया है। अभिनव कश्यप ने बताया है कि 'दबंग' के बाद खान परिवार ने उनको खूब परेशान किया था।


खान फैमिली पर आरोप
अभिनव कश्यप ने इस पोस्ट में अपने करियर को बिगाड़ने के लिए सलमान खान और उनकी फैमिली पर बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा- मेरा अनुभव भी इन सब चीजों से अलग नहीं रहा और मैंने भी शोषण को झेला है। 10 साल पहले 'दबंग 2' की मेकिंग से मेरे बाहर निकलने की वजह यह थी कि अरबाज खान और सोहेल खान अपनी फैमिली से मिलकर मेरे करियर पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे और मुझे काफी डराया-धमकाया गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios