Asianet News HindiAsianet News Hindi

अलग रह रही सुष्मिता सेन की भाभी ने किया पति को लेकर खुलासा, शादी के सालभर बाद ही होने लगी थी कपल में खटपट

भारत में भी कोरोना महामारी का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा के लिए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत पड़ने पर ही घरों से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा को लेकर एक खबर सामने आ रही है। लंबे समय से पति के साथ नहीं रह रही चारू ने पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे किए हैं। बता दें कि बीते साल गोवा में चारू और राजीव सेन ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। 

sushmita sen brother rajeev sen moved out heres what wife charu asopa said KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 13, 2020, 5:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस को लेकर दहशत मची हुई है। रोज इस खतरनाक वायरस की चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं और कइयों की मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इस महामारी का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा के लिए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत पड़ने पर ही घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियां, फोटोज और थ्रोबैक वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा को लेकर एक खबर सामने आ रही है। लंबे समय से पति के साथ नहीं रह रही चारू ने पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे किए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Always remember whoever is trying to bring you down is already below you... 😊

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on Jul 9, 2020 at 10:06am PDT


पति को लेकर कही ये बात
स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में चारू ने बताया- राजीव अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन मैं अभी भी उसी घर में हूं जहां हम दोनों साथ रहते हैं। चारू के इस बयान से साफ हो चुका है कि उनके और राजीव के बीच वाकई में किसी बात को लेकर बहस हुई है। बता दें कि बीते साल गोवा में चारू और राजीव सेन ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कशमकश से भरी जिंदगी तोहमतें भी बेशुमार हैं।। यह काफिला है शिकायतों का लोग केवल सवाल करते हैं।। समझना है तो खुद को ही समझ बेगैरत समझ जाए तो क्या बात है?? मसले तो रोज आएंगे जीवन में हल कौन से होंगे यह सवाल नासूर है?????? मिजाज वाकिफ भी है और नाकाफी भी वजूदे मिसाल क्या बनेंगे सवाल बाकी है अभी।।।। नाराज रिश्तो को नाराज ही रहने दो समुंद्र में पत्थर फेंकने से तरंगे बनती हैं पानी बहता नहीं।।। Written by Seema valiya

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on Jul 8, 2020 at 10:36pm PDT


सालभर में ही शुरू हुई पति-पत्नी में खटपट
शादी के एक साल बाद ही चारू और राजीव के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और बीते कई दिनों से इस कपल के रिश्ते में शुरू हुई खटपट साफ दिखने लगी है। खबरें है कि राजीव इस समय दिल्ली में हैं तो वहीं चारू मुंबई में अकेले हैं। इस बीच समय-समय पर दोनों मीडिया के सवालों से बचते रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😊

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on Jul 6, 2020 at 12:11pm PDT


डिलीट कर दी शादी की सारी फोटोज
चारू ने अपने नाम से राजीव का सरनेम हटाने के साथ-साथ अपनी शादी की सारी फोटोज को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है। चारु आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट कर रही है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें लिखा था- बहुत हंसते हो टूटे हो क्या?' हाल ही में राजीव ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं और इससे ज्यादा वो कुछ भी नहीं कह पाएंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि चारू काफी सीधी लड़की है और कोई उनका ब्रेनवॉश कर रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios