Asianet News HindiAsianet News Hindi

First Look: पहली बार ट्रांसजेंडर के रोल में सुष्मिता सेन, जानें किसकी जिंदगी पर बनी है ये वेब सीरीज

वेब सीरीज आर्या के बाद एक बार फिर सुष्मिता सेन ओटीटी पर नजर आने वाली है। उनकी नई वेब सीरीज ताली जल्दी ही ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। इस वेब सीरीज से जुड़ा पहला लुक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी।

sushmita sen first look as transgender activist gauri sawant in new web series revealed KPJ
Author
First Published Oct 6, 2022, 11:48 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा दिखाने आ रही है। इस बार वो जिस किरदार को निभा रही है, उसके बारे में जाकर कोई हैरान रह सकता है। दरअसल, वे एक नई वेब सीरीज ताली (Taali) में नजर आने वाली है और इसमें वे पहली बार किन्नर का रोल प्ले करती नजर आएंगी। इस वेब सीरीज से जुड़ा पहला लुक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- ताली बजाऊंगी नहीं बजवाऊंगी, #firstlook as #ShreegauriSawant. उन्होंने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे लाल-हरी रंग की साड़ी, माथे पर बड़ी सी बिंदी, लाल लिपस्किट लगाए ताली बजाती नजर आ रही है। उनके चेहरे पर गुस्सा नजर आ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वेब सीरीज ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत (Gauri Sawant) की लाइफ पर आधारित है। सुष्मिता वेब सीरीज में गौरी का किरदार निभा रही है और अब गौरी की पर्सनल लाइफ के बारे में सभी को जानने का मौका मिलेगा। 


गौरी सावंत की बायोग्राफी
सुष्मिता सेन ने आर्या वेब सीरीज के जरिए एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी। आर्या के दोनों पार्ट को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। खबर है कि अब इसका तीसरा पार्ट भी बनने जा रहा है। इससे पहले सुष्मिता ने अपनी नई वेब सीरीज ताली के बारे में लोगों को जानकारी दी। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- मुझे एक खूबसूरत शख्स के जीवन को चित्रित करने का मौका मिल रहा है और इससे सौभाग्य की बात कुछ नहीं हो सकती। ये लाइफ है और सभी को इसे सम्मान के साथ जीने का अधिकार है, मैं आप लोगों से प्यार करता हूं। आपको बता दें कि ये वेब सीरीज ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की बायोपिक है। 


6 एपिसोड में बनेगी वेब सीरीज
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वेब सीरीज पर काम शुरू हो चुका है। वेब सीरीज के डायरेक्टर मराठी फिल्ममेकर रवि जाधव है। कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट पर की जाएगी। ग्लोबल स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट और मीडिया सॉल्यूशंस के बैनर तले इस वेब सीरीज को बनाया जा रहा है। इसके प्रोड्यूसर अर्जुन सिंग बारान और कार्तिक डी निशंदर है। रिपोर्ट्स की मानें तो सीरीज को 6 एपिसोड में बनाया जाएगा। वहीं, इसमें गौरी की लाइफ के हर पहलु को दिखाने की कोशिश की जाएगी ताकि दर्शक उनके बारे में ब्रीफ में जान सके। इसमें खासतौर पर इस बात को हाइलाइट किया जाएगा कि किस तरह गौरी सावंत भारत की पहली ट्रांसजेंडर मां बनीं।

 

ये भी पढ़ें

जरा सी चूक ने बैठा दिया Adipurush का बट्ठा, टीजर मचा रहा बवाल, क्या आपको दिखीं ये 10 गलतियां

500 Cr की फिल्म में राम बनने अकेले प्रभास ने वसूली इतनी मोटी रकम, सैफ-कृति सेनन को मिले बस इतने

पत्नी को अकेला छोड़ ऋचा-अली के रिसेप्शन में पहुंचे विक्की कौशल, ऋतिक रोशन ने GF संग दिए पोज, PHOTOS

सलमान-शाहिद-अजय सब निकले फिसड्डी, Dussehra पर रिलीज इन 10 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस हाल घुमा देगा माथा

ऋतिक रोशन की इन 6 फिल्मों के आगे ढेर Vikram Vedha, नहीं तोड़ पाई BOX OFFICE पर बना ये रिकॉर्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios