Asianet News HindiAsianet News Hindi

जान से मारने दिया जहर, कार के ब्रेक भी फेल करवाए, तनुश्री दत्ता ने किए चौंकाने वाले खुलासे

करीब 4 साल पहले मीटू कैंपेन से सुर्खियों में आई तनुश्री दत्ता एक बार फिर सामने आई है और उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कई बार जानसे मारने की कोशिश की गई।
 

tanushree dutta shocking revelation actress says many attempts made to kill her after MeToo movement KPJ
Author
First Published Sep 23, 2022, 6:50 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. फिल्मों में हद से ज्यादा बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। उनके द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद ही मीटू कैंपेन ने जोर पकड़ा था और बॉलीवुड से जुड़ी कई एक्ट्रेसेस ने सामने आकर अपनी आपबीती सुनाई थी। देश-दुनिया में हुए जमकर विवाद के बाद यह कैंपेन ठंडा पड़ गया था। अब एक बार फिर तनुश्री सामने आई है और फिर उन्होंने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड माफियाओं ने उन्हें मारने की कोशिश की। उनके पानी में भी जहर मिलाया और कार के ब्रेक भी फेल करवाए। 


मेरा एक्सीडेंट करवाया गया- तनुश्री दत्ता
तनुश्री ने कनेक्ट एफएम कनाडा को दिए एक हालिया इंटरव्यू में बताया में कि बॉलीवुड माफिया द्वारा उन्हें कई बार जान से मारने की कोशिश की गई। एक बार उन्हें मारने उनकी कार का एक्सीडेंट भी करवाया, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गई थी। तनुश्री ने दावा किया कि उज्जैन जाने के दौरान उनकी कार के ब्रेक के साथ छेड़छाड़ की गई। मेरा एक्सीडेंट हुआ और मेरी कुछ हड्डियां टूट गई, जिसे ठीक होने में कुछ महीने लगे। मुझे उन चोटों से उभरने में समय लगा क्योंकि बहुत खून बह गया था।


पानी में तहर मिलाकर दिया- तनुश्री
इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने बताया कि उन्हें मारने की साजिश भी रची गई। इसका खुलासा तब हुआ तब हुआ जब उन्हें पता चला कि उन्हें पानी में जहर मिलाकर दिया जा रहा है। तनुश्री ने कहा कि इसके लिए मेरे घर पर प्लानिंग के तहत एक नौकरानी भेजी शक हुआ कि उनके पानी में जहर मिलाया जा रहा है। इसी दौरान उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्होंने दोबारा इंडस्ट्री में वापसी करने की कोशिश की तो ऐसे हालात बनाए और उन्हें सुसाइड करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। उन्होंने कहा कि इन सबके पीछे वो लोग जिनके नामों का खुलासा उन्होंने मीटू के दौरान किया था।


नाना पाटेकर पर लगाए थे आरोप
आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने चार साल पहले सामने आकर नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे और इसके बाद ही मीटू कैंपेन को हवा मिली थी। उन्होंने बताया था कि 2008 में आई फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ गलत किया था। हालांकि, नाना ने तनुश्री द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से नकार दिया था। बता दें कि तनुश्री ने फिल्म आशिक बनाया आपने से डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने जबरदस्त बोल्ड और किसिंग सीन्स दिए थे। 

 

ये भी पढ़ें
न मेकअप किया और न ही पहना पैंट, ऐसी हालत में चप्पल पहन घर से निकली मलाइका अरोड़ा, देखने वाले शॉक्ड

BOX OFFICE का गेम पलटने आई 1800 करोड़ बजट की ये फिल्म, नीले लोगों की दुनिया फिर मचाएंगी तबाही  

बॉलीवुड का वो विलेन जिसका था इतना खौफ कि अगर कहीं से गुजर जाए तो अपनी बीवियों को छुपा देते थे लोग

करन जौहर से चिपकी दिखी करीना कपूर तो वन पीस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने फ्लॉन्ट किया SEXY फिगर

पति को जान से मारने की कोशिश करने वाली इस एक्ट्रेस का ऐसे बर्बाद हुआ करियर, अब कहां है कोई नहीं जानता

KGF 2-RRR को इस मामले में टक्कर दे पाएंगी ब्रह्मास्त्र, BOX OFFICE पर इन 4 का रिकॉर्ड तोड़ना नहीं आसान

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios