बलरामपुर, छत्तीसगढ़. नजर हटी कि दुर्घटना घटी। यह हादसा यही दिखाता है। दिल दहलाने वाला यह सड़क हादसा बलरामपुर जिले में शुक्रवार को हुआ। हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई। वे किसी काम से बाइक से जा रहे थे, तभी बॉक्साइट से भरे ट्रक ने उन्हें टक्कर दे मारी। इसके बाद वे हवा में उछलकर ट्रक के पहिये के नीचे आ गए। हादसा इतना खतरनाक था कि एक युवक के सिर के दो टुकड़े हो गए।

यह है पूरा मामला...
पुलिस के अनुसार गांव करसी निवासी सुदर्शन जायसवाल (30) पिता संतोषी जायसवाल गोपालपुर सहकारी समिति में कंप्यूटर ऑपरेटर था। वो अपने गांव के ही दोस्त दीपक पैकरा (23) पुत्र उग्रसेन पैकरा के साथ बाइक पर शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे ड्यूटी के लिए निकला था। दोनों राजपुर क्षेत्र के पतरातू गांव में डीएवी स्कूल के पास पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। सामने से हुई टक्कर के बाद दोनों बाइक से उछलकर गिर पड़े। इस बीच ट्रक का उनके ऊपर से निकल गया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर वहां से भाग गया। हालांकि पुलिस ने उसे उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस के अनुसार, ट्रक बलरामपुर-रामानुजगंज के सामरी स्थित खदान से बाक्साइट लोड करके निकला था। उसे मेराल जाना था। लेकिन ड्राइवर रास्ता भटक गया। 

यह भी पढ़ें

रॉन्ग साइड मुड़ रही बस पर गिरा हाईटेंशन बिजली का तार, करंट और आग से 3 की मौत 

बेटी की डोली उठने से पहले घर से उठीं 4 अर्थियां, सड़क किनारे मौत बनकर खड़ा था ट्रक

पीठ पर टंगा था बैग और युवक ने फिल्मी स्टाइल में चलती ट्रेन पकड़ना चाही, नतीजा..खुद देखिए