Asianet News Hindi

रॉन्ग साइड मुड़ रही बस पर गिरा हाईटेंशन बिजली का तार, करंट और आग से 3 की मौत

जयपुर-दिल्ली बायपास रोड पर अचरोल गांव के पास शुक्रवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। रॉन्ग साइड मुड़ रही एक वीडियोकोच बस हाईटेंशन लाइन से टकरा गई। इससे बिजली का तार टूटकर बस पर आ गिरा। इससे बस में करंट फैल गया। फिर आग लग गई। इस हादसे में 3 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा घायल हैं।

3 dead in bus after electric shock in Jaipur kpa
Author
Jaipur, First Published Nov 27, 2020, 5:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर, राजस्थान. यहां जयपुर-दिल्ली बायपास रोड पर अचरोल गांव के नजदीक शुक्रवार दोपहर एक वीडियोकोच बस हादसे का शिकार हो गई। रॉन्ग साइड दौड़ रही बस हाईटेंशन लाइन से टकरा गई। इससे बिजली का तार टूटकर बस पर आ गिरा। बस में करंट फैलने और फिर आग लगने से भगदड़ मच गई। हादसे में 3 यात्रियों की मौत हो गई। वहीं, 9 से ज्यादा घायल हैं। सभी को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा दोपहर 12 बजे के आसपास हुआ। हादसे के वक्त वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने बिजली का तार दूर करके बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला।

यह है पूरा मामला..
चंदवाजी थाना पुलिस एसएचओ अनीता मीणा ने बताया कि हादसे में 5 लोग गंभीर घायल हुए थे। इनमें से तीन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों के नाम सुगना देवी (30), भगवान सिंह (37) और नूर मोहम्मद (30) हैं। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो हादसे की वजह ड्राइवर की जल्दबाजी थी। बस दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही थी। रास्ते में जाम देखकर ड्राइवर ने बस को रिवर्स करके रॉन्ग साइड ले जाने की कोशिश की। इसी बीच बस 11 हजार केवी की हाइटेंशन लाइन के खम्भे से टकरा गई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios