Asianet News HindiAsianet News Hindi

मम्मी-पापा को झगड़ते देख कोने में दुबकी बैठी थी मासूम बेटी, पिता ने गुस्से में टांगी से उड़ा दी गर्दन

पत्थलगांव के नवापारा में एक शख्स ने पत्नी से झगड़े के दौरान गुस्से में आकर अपनी 6 वर्षीय बेटी का मर्डर कर दिया। इसके बाद लाश को पूजाघर में दफन करके आराम से बैठा रहा।
 

6 year old daughter murdered by father in Chhattisgarh
Author
Jashpur Nagar, First Published Jul 12, 2019, 10:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जशपुरनगर। छत्तीसगढ़ के पत्थलगांव के नवापारा में मासूम बच्ची के मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची को पिता ने ही बेरहमी से गर्दन काटकर मार डाला। मासूम अपने मां-बाप को झगड़ते देख एक कोने में दुबककर बैठ गई थी। आरोपी ने बच्ची की लाश को पूजाघर में दफना दिया था। हालांकि मामला छुप नहीं सका।

-पुलिस के मुताबिक, 25 साल के संदीप तिग्गा का गुरुवार सुबह पत्नी पूर्णिमा से झगड़ा हो गया। बात इतनी बिगड़ी कि; संदीप ने पूर्णिमा का गला दबाने की कोशिश की। पत्नी जैसे-तैसे उसके चंगुल से छूटी और दो बच्चों को लेकर एक पड़ोसी के यहां चली गई। लेकिन तीसरी बेटी 6 साल की पलक घर में ही रह गई। वो डरके मारे एक कोने में दुबककर बैठी थी।

- गुस्से में अपना आपा खो बैठे संदीप ने मासूम पर रहम नहीं खाया और टांगी से उसकी गर्दन काट दी। इसके बाद लाश को पूजाघर में दफन कर दिया। हालांकि अफवाहें हैं कि; संदीप ने अपनी बेटी की बलि दी है। पर पुलिस ने ऐसी किसी भी आशंका से इनकार किया है।

-थाना प्रभारी ओम प्रकाश ध्रुव ने बताया कि जांच में सामने आया है कि पहले भी संदीप ने पूर्णिमा को मारने की कोशिश की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios