Asianet News HindiAsianet News Hindi

शॉकिंग: मंगेतर ने डीजे पर साथ डांस नहीं किया तो पीट-पीटकर मार डाला, फिर घरवालों के सामने रच दी कुछ और कहानी

छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई। यहां एक बॉयफ्रेंड (BoyFriend) ने अपनी ही गर्लफ्रेंड (GirlFriend) को दर्दनाक मौत दी। घटना का कारण भी चौंकाने वाला निकला। इससे पहले आरोपी लड़की के घरवालों को गुमराह करता रहा। वे आरोपी की बातों पर भरोसा भी कर गए थे, मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सच्चाई सामने आ गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
 

Bilaspur Boyfriend thrashed to death when girlfriend did not dance together on DJ Told family members died of disease
Author
Bilaspur, First Published Oct 28, 2021, 4:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिलासपुर (छत्तीसगढ़)। बिलासपुर (Bilaspur) के बेलगहना इलाके में एक लड़के ने अपनी मंगेतर (Fiance) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दोनों एक-दो महीने के अंदर शादी करने वाले थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने लड़की के परिजन को बीमारी से मौत की झूठी कहानी सुना दी। आशंका होने पर पिता ने थाने में शिकायत की। इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या किए जाने की पुष्टि हो गई। पुलिस ने आरोपी मंगेतर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

बेलगहना चौकी प्रभारी अजय वारे के मुताबिक, 22 सितंबर को मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र के कठौतिया निवासी मनोज कोल ने अपनी बेटी सविता कोल की मौत संदिग्ध परिस्थिति में होने की सूचना दी थी। मनोज ने बताया था कि बेलगहना क्षेत्र के बिटकुल में रहने वाले अनिकेत से उनकी बेटी सविता की शादी तय हो गई थी। अगस्त में अनिकेत उनके गांव कठौतिया गया और बेटी सविता अनिकेत को साथ लेकर चला गया। वह अनिकेत के घर में ही रह रही थी। 21 अक्टूबर को अनिकेत ने फोन कर बताया कि सविता की बीमारी से मौत हो गई है। इस पर मनोज अपने भाई विजय के साथ बिटकुली पहुंचा। यहां देखा तो सविता के शरीर में चोट के निशान थे। उसके साथ मारपीट की आशंका हुई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। 

एक प्रेमी के लिए बीच सड़क भिड़ी दो प्रमिकाएं... जमकर चले लात-घूसे, हाईवोल्टेज ड्रामे के Video Viral

एक महीने से लिव-इन में रहते थे दोनों
पुलिस का कहना था कि पूछताछ में पता चला कि अनिकेत और सविता में प्रेम प्रसंग चलता था। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। बाद में दोनों के घरवाले भी शादी के लिए तैयार हो गए। इसी बीच, अगस्त में अनिकेत गांव से सविता को लेकर भाग गया। यहां दोनों साथ रहते थे और उनके बीच आए-दिन विवाद होता था। दोनों की एक-दो माह में शादी भी होने वाली थी। पूछताछ में अनिकेत ने बताया कि गांव में गणेश उत्सव चल रहा था। जहां डीजे पर डांस करने की बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। अनिकेत ने कविता को अपने साथ डांस के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया था। इसके बाद दोनों घर आ गए। फिर अनिकेत ने उसकी पिटाई कर दी। मुक्के से वार किए, जिससे सविता बेहोश हो गई और उसकी मौत हो गई।

डांस नहीं करने पर पत्नी की पिटाई की
पुलिस ने बताया कि बेलगहना चौकी क्षेत्र के ग्राम बिटकुली की में रहने वाला अनिकेत कोल मनेंद्रगढ़ जिले के कठौतिया निवासी सविता कोल से शादी करना चाहता था। एक-दो माह उनकी शादी भी होने वाली थी। अगस्त माह में अनिकेत कठौतिया गांव मेहमानी में गया था। तब वह अपनी प्रेमिका सविता कोल को भगाकर गांव ले आया था। यहां दोनों एक साथ रह रहे थे। 21 सितंबर की रात अनिकेत ने सविता के पिता व परिजनों को सूचना दी कि बीमारी से उसकी मौत हो गई है।

ऑफिस के बहाने रोमांस करने गर्लफ्रेंड को होटल ले जाते 62 साल के पिता, बेटे ने चुपके से देखा और...

पीएम रिपोर्ट में चोटें और खून जमने की बात...
पुलिस ने यह भी बताया कि करीब एक माह बाद पीएम रिपोर्ट आई। इसमें शरीर में अंदरुनी चोटें और सीने में खून जमने से युवती की मौत होना सामने आया। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी अनिकेत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। परिजन का कहना था कि आरोपी अनिकेत की कठौतिया गांव में रिश्तेदारी है। इसके चलते उसका गांव आना-जाना था। इसी दौरान उसकी युवती से दोस्ती हो गई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios