Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऑफिस के बहाने रोमांस करने गर्लफ्रेंड को होटल ले जाते 62 साल के पिता, बेटे ने चुपके से देखा और...

पिता को प्रेमिका के साथ पकड़ने के लिए बेटा ग्वालियर से जयपुर और फिर उज्जैन तक करीब 800 किलोमीटर तक पीछा किया। एक निजी होटल दोनों ठहरे हुए थे। बेटा भी थोड़ी देर में वहां पहुंच गया और घंटों फैमिली ड्रामा चलता रहा।

madhya pradesh son caught 62-year-old father with 59-year-old girlfriend in Ujjain
Author
Ujjain, First Published Oct 12, 2021, 3:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उज्जैन : एक होटल में उस वक्त हंगामा मच गया जब बेटे ने अपने पिता को उसकी 59 साल की प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। 62 साल के पिता राजस्थान (Rajsthan) के जयपुर (jaipur) से प्रेमिका को लेकर उज्जैन (ujjain) पहुंचे तो बेटा भी पीछा करते हुए वहां पहुंच गया। उसने बकायदा इसका वीडियो बनाया और घंटों तक फैमिली ड्रामा चलता रहा। जिसके बाद होटल ने बुजुर्ग प्रेमी-प्रेमिका को बाहर निकाल दिया।  

फेसबुक पर हुआ था प्यार
बुजुर्ग प्रेमी आलोक चौधरी की उम्र 62 साल है, वो ग्वालियर (gwaliar) की निजी कंपनी में काम करता था, जबकि उसकी प्रेमिका जयपुर में FCI में विकास अधिकारी के पद पर पदस्थ है। दोनों फेसबुक पर मिले थे और बाद में दोस्ती हुई, जो प्यार में बदल गई। शुक्रवार को अलोक घर से बिना बताए निकल गए। जयपुर से उज्जैन का टिकट इनके पास था। इसका बाद उनका बेटा अंकुर भी उनके पीछे लग गया। अंकुर ने बताया कि उसके पिता बस से पहले जयपुर गए। मैं पीछा करते हुए वहां पहुंचा। वहां से उज्जैन पहुंचा, जैस ही मंगलवार सुबह 4 बजे दोनों ट्रेन से उज्जैन पहुंचे। मैं उनके पीछे लग गया। दोनों महाकाल मंदिर के सामने स्थित एक होटल में जाते हुए देख लिया था। इसके बाद होटल के कमरे में पहुंचकर अंकुर ने दरवाजा खुलवाया। पिता और महिला मित्र के साथ जमकर खरीखोटी सुनाई।

इसे भी पढ़ें-गजब हो गया ! मंत्री का दूधवाला भी बन गया नेता, दूध बेचते-बेचते ऐसे जगमगाई किस्मत कि निर्विरोध बना..


800 किलोमीटर तक किया पीछा
अंकुर ने अपने पिता की करतूत को पकड़ने और उनका सच सामने लाने के लिए ग्वालियर से जयपुर 332 किलोमीटर और जयपुर से 514 किलोमीटर का सफर तय किया। सोमवार शाम को ही अंकुर उज्जैन पहुंच चुका था। अंकुर सुबह ही रेलवे स्टेशन पर इंतजार कर रहा था। जैसे ही वे ट्रेन से उतरे अंकुर ने पीछा करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही उसने वीडियो भी बनाए और फोटो भी लिए।

मां से तलाक लेने को बोलते थे
अंकुर ने बताया कि उसके पापा आए दिन मम्मी से लड़ाई-झगड़ा करते हैं। मम्मी से साढ़े तेरह लाख रुपए की डिमांड कर तलाक लेने का बोल रहे थे। इस बीच हमें पापा की फेसबुक फ्रेंड के बारे में पता चला। फेसबुक फ्रेंड जयपुर FCI में विकास अधिकारी के पद पर काम करती है। उसके पति का निधन हो चुका है। पापा मेरी मां को लंबे समय से प्रताड़ित कर रहे थे। मम्मी इस बात के लिए तैयार थी कि दोनों साथ-साथ रह लो। पापा हमेशा मां के चरित्र पर सवाल उठाते हैं, जबकि वे गलत हैं। डायवोर्स का केस चल रहा है। एक साल के करीब हो गया है। 

इसे भी पढ़ें-महिला ने मन्नत के लिए देवी मां के चरणों में जीभ काटकर चढ़ा दी..देखने वाले हैरान रह गए..वो चीखी तक नहीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios