Asianet News HindiAsianet News Hindi

डबल मर्डर: जब युवक को हुआ अपनी पड़ोसिन से प्यार, प्रेमिका के भाइयों को फूटी आंख नहीं सुहाई इनकी प्रेम कहानी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में प्रेम प्रसंग के चलते हुए डबल मर्डर के तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी की बहन से युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह उन्हें पसंद नहीं था। दोनों परिवारों में पहले भी इसी बात को लेकर झगड़ा हो चुका था। 2 जून को युवक और उसका पिता तालाब पर जा रहे थे। इसी दौरान लड़की के तीनों भाइयों ने उन्हें घेरकर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। आरोपी सिर्फ युवक को सबक सिखाना चाहते थे, लेकिन अपने बेटे को पिटता देख पिता बीच-बचाव करने आ पहुंचा। ऐसे में गुस्से में आरोपियों ने उसे भी मार डाला।

Bilaspur double murder: man and his father murdered in love kpa
Author
Bilaspur, First Published Jul 3, 2020, 11:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिलासपुर, छत्तीसगढ़. यहां एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हो गया। अपनी बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाइयों ने प्रेमी और उसके पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। मामला गुरुवार का है। पुलिस ने डबल मर्डर के तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है। दोनों परिवारों में पहले भी इसी बात को लेकर झगड़ा हो चुका था। 2 जून को युवक और उसका पिता तालाब पर जा रहे थे। इसी दौरान लड़की के तीनों भाइयों ने उन्हें घेरकर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। आरोपी सिर्फ युवक को सबक सिखाना चाहते थे, लेकिन अपने बेटे को पिटता देख पिता बीच-बचाव करने आ पहुंचा। ऐसे में गुस्से में आरोपियों ने उसे भी मार डाला। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र के किर्रा गांव का है।

बेटे को बचाने पहुंचा था पिता..
पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवक सोनू का अपने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक दोनों के परिजनों को थी। इसे लेकर उनके बीच अकसर झगड़ा होता रहता था। हालांकि कभी किसी ने सोचा नहीं थी कि नौबत यहां तक आ जाएगी। गुरुवार को सोनू तालाब पर जा रहा था। इस दौरान लड़की के भाइयों ने उसे घेर लिया। वे उसे पीटने लगे। यह देखकर सोनू के पिता सेवालाल ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इस पर आरोपियों ने उन पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।
 

Bilaspur double murder: man and his father murdered in love kpa


पुलिस ने प्रेमिका के तीनों भाइयों दिलीप केवट, मनोज केवट और धर्मेंद्र केवट को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इतने गुस्से में थे कि उन्होंने पिता-बेटे पर कुल्हाड़ी से कई वार किए थे। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। जानकारी लगने पर पुलिस सक्रिय हुई। इस दौरान आरोपी अपने घर में ही बैठे रहे। पुलिस ने घर पर दबिश देकर उन्हें पकड़ लिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios