Asianet News HindiAsianet News Hindi

छत्तसीगढ़ में काल बनी बस: 5 लोगों को सुला गई मौत की नींद, कटर से काटकर निकाली लाशें

छत्तीसगढ़ से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां जगदलपुर-रायपुर नेशनल हाईवे-30 पर कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार के पूरे तरह से परखच्चे उड़ गए।

car and bus collide5 people death road accident in Raipur Jagdalpur Highway kpr
Author
Raipur, First Published Aug 19, 2022, 1:18 PM IST

रायपुर (छत्तीसगढ़). पूरे देश में भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव यानि जन्माष्टमी का त्यौहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया  जा रहा है। लेकिन इसी बीच छत्तीसगढ़ से एक दुखद खबर सामने आई है। जहां जगदलपुर-रायपुर नेशनल हाईवे-30 पर कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस  भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टक्कर मारने वाले बस के ड्राइवर और कंडेक्टर मौके से फरार हो गए।

टक्कर के बाद कार और बस दोनों चकनाचूर
दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट  जगदलपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार तड़के हुआ। जहां तेज रफ्तार में आ रही एक निजी बस ने सामने चल रही कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। वहीं बस भी बुरी तरह से चकनाचूर हो चुकी थी। हादसे के कुछ देर बाद सवारियों ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। आरोपी चालक के भागने के कुछ देर बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 हादसा इतना जबरदस्त कि कार की सीटें खून से हो गईं लाल
बता दें कि हादसा इतना भयानक था कि कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। आलम यह था कि कार के पार्ट्स गैस कटर से काट कर मृतकों के शव को बाहर निकालना पड़ा है। वहीं मरने वालों का चेहरा भी पूरी तरह से कुचला जा चुका था। डेड बॉडी की पहचान करना मुश्किल था। कार की सीटें खून स लाल हो चुकी थीं। 

यह भी पढ़ें-बिहार का शॉकिंग CCTV: 15 साल की छात्रा को रोकना चाहा, वो नहीं रुकी तो मार दी गोली-बेसुध होकर जमीन पर गिरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios