Asianet News Hindi

धूम फिल्म देखकर अचानक पैसा कमाने की यह आइडिया आया, ट्रैक्टर गायब हो गया...किसी को खबर तक नहीं हुई

धूम फिल्म देखने के बाद खुद को चोरों का उस्ताद बनाने की दिशा में निकले एक चोर गिरोह ने सबसे पहले ट्रैक्टर को उठाया। वे ट्रैक्टर चलाकर नहीं ले गए, बल्कि उसे कंटेनर में रखा और यूपी के आगरा पहुंचे। यहां उन्होंने ट्रैक्टर बेच दिया। पिछले जून से पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। अब कहीं जाकर यह चोर गिरोह पकड़ में आया।

Case of theft in the style of Dhoom film kpa
Author
Bemetara, First Published Sep 9, 2020, 4:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेमेतरा, छत्तीसगढ़. अपराधी कितना भी बड़ा हो, उसने चोरी का तौर-तरीका किसी से भी सीखा हो...कानून के शिकंजे में फंस ही जाता है। इस चोर और उसके गिरोह को भी यही भ्रम था। धूम फिल्म देखने के बाद खुद को चोरों का उस्ताद बनाने की दिशा में निकले इस चोर और उसके गिरोह ने सबसे पहले ट्रैक्टर को उठाया। वे ट्रैक्टर चलाकर नहीं ले गए, बल्कि उसे कंटेनर में रखा और यूपी के आगरा पहुंचे। यहां उन्होंने ट्रैक्टर बेच दिया। पिछले जून से पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। अब कहीं जाकर यह चोर गिरोह पकड़ में आया।

फिल्म देखकर ट्रैक्टर को कंटेनर में छुपाने का आइडिया आया

पुलिस के अनुसार, 14-15 जून की रात आरोपियों ने नवागढ़ क्षेत्र के मुरता से यह ट्रैक्टर चोरी किया था। आरोपी ने बताया कि उन्हें धूम फिल्म देखकर ट्रैक्टर को कंटेनर में ले जाने का आइडिया आया। वे ट्रैक्टर को यूपी के आगरा ले गए। वहां उसे बेच दिया। लेकिन पुलिस लगातार सुराग लगाती रही और आरोपी पकड़ लिया गया। जिसने ट्रैक्टर खरीदा था, वो भी धरा गया। ट्रैक्टर मालिक भूपेंद्र साहू ने बताया कि आधी रात घर के सामने से ट्रैक्टर चोरी हो गया था। इसकी रिपोर्ट नवागढ़ थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने मगरपारा, बिलासपुर के रहने वाले 33 वर्षीय शैलेंद्र रात्रे और डाकेश्वर मिरी बिलासपुर निवासी गणेश टंडन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ट्रैक्टर खरीदने वाले आगरा निवासी बबलू उस्मानी को भी पकड़ लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios