Asianet News Hindi

गजब सेटिंग: CM के हेलिकॉप्टर में वेडिंग फोटोशूट करने पहुंचा कपल, तस्वीरें वायरल के बाद प्रशासन में हड़कंप

मामला रायपुर पुलिस लाइन के हैंगर में खड़े सरकारी हेलिकॉप्टर का है। जहां जशपुर के भाजपा नेता संकेत साय ने अपने नई नवेली दुल्हन के साथ रविवार को वेडिंग फोटो शूट कराया। फोटोशूट की तस्वीरे सामने आने के बाद अब विमानन विभाग और हेलिकॉप्टर की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। 

chhattisgarh news couple wedding photoshoot on cm helicopter in raipur after driver of suspended kpr
Author
Raipur, First Published Feb 22, 2021, 5:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


रायपुर (छत्तसीगढ़). हर कोई अपनी शादी को खास बनाने के लिए कुछ अलग करता है। छत्तसीगढ़ में एक कपल ने अपनी वेडिंग की फोटोशूट कराने के लिए सरकारी हेलीकॉप्टर को भी नहीं छोड़ा। वह सीएम के हेलीकॉप्टर में चढ़कर पोज देकर तस्वीरें खिंचवाते रहे। बता दें कि यह कोई आम आदमी नहीं बल्कि भाजपा का नेता है, जिसकी कुछ दिन पहले शादी हुई है। नवविवाहित दंपत्ति की फोटो वायरल होने के बाद विभाग में खलबली मच गई है। सीएम की सुरक्षा को लेकर तमाम तरह के सवाल उठने शुरू हो गए।

विमानन विभाग का ड्राइवर संस्पेंड
दरअसल, मामला रायपुर पुलिस लाइन के हैंगर में खड़े सरकारी हेलिकॉप्टर का है। जहां जशपुर के भाजपा नेता संकेत साय ने अपने नई नवेली दुल्हन के साथ रविवार को वेडिंग फोटो शूट कराया। फोटोशूट की तस्वीरे सामने आने के बाद अब विमानन विभाग और हेलिकॉप्टर की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। मामले की गंभीरता को देखते हुए के साथ ही विभागीय ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही मामले की जांच के लिए कमेटी बनाई गई है। 

सेटिंग से CM सुरक्षा में सेंध
अब इस मामले में अधिकारियों का कहना है किविमानन विभाग का ड्राइवर योगेश्वर साय ही दोनों को साथ लेकर हैंगर गया था। उसी ने हैंगर खुलवाया। फोटोशूट काफी देर तक चला, लेकिन किसी जिम्मेदार अधिकारी ने इस ओर ध्यान देना जरूरी नहीं समझा। ड्राइवर योगेश्वर संकते साय का रिश्तेदार बताया जाता है। सेंटिग से उसने इस काम को अजांम दिया

भाजपा का नेता है संकेत साय
बता दें कि भाजपा नेता संकेत साय जशपुर जिले के कुनकुरी के रहने वाला है। वह फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का छत्तीसगढ़ के सदस्य हैं। वह ग्राम पंचायत डोडापानी का सरपंच है। साथ ही भाजपा के जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक रोहित साय के भतीजे के साथ साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय रिश्तेदार है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios