Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुल्हन के आते ही बेहोश होकर गिर पड़ा दूल्हा, कलेक्टर के जूते ने किया ऐसा कमाल कि डॉक्टर देखते रहे

छत्तीसगढ़ के आदिवासी बहुल इलाके में एक आदिवासी सामुहिक विवाह का आयोजन चल रहा था। रस्मों के दौरान मंड़प में अचानक बेहोश होकर दूल्हा नीचे गिर पड़ा। 

chhattisgarh news groom gets epilepsy in mass marriage joint collector smells shoe in dantewada kpr
Author
Dantewada, First Published Mar 1, 2020, 5:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के आदिवासी बहुल इलाके में एक आदिवासी सामुहिक विवाह का आयोजन चल रहा था। रस्मों के दौरान मंड़प में अचानक बेहोश होकर दूल्हा नीचे गिर पड़ा। समारोह में पहंचे सभी लोग इधर-उधर भागने लगे। लेकिन  कलेक्टर की एक समझदारी से दूल्हा होश में आ गया।

रस्मों के दौरान मंडप में गिर पड़ा दू्ल्हा
दरअसल, रविवार के दिन आदिवासी बहुल दंतेवाड़ा इलाके में प्रशासन द्वारा 300 जोड़ों का सामूहिक विवाह चल रहा था। सभी दुल्हनें मंडप में लाई जा रहीं थी कि उसी वक्त  गडमीरी गांव के रहने वाले दूल्हे बुधराम को मिर्गी का दौरा आया और वह नीचे गिर पड़ा। तभी समारोह में मौजूद ज्वाइंट कलेक्टर अभिषेक अग्रवाल ने जूता उठाया और दूल्हे को जूता सुंघाने लगे। कुछ देर बाद ही दूल्हे को होश आ गया और फिर वह शादी में शामिल हो गया। कलेक्टर की इस काम की सभी ने सराहना की।

बैंड-बाजा बजते ही मंत्री जी करने लगे डांस
इस विवाह समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे मंत्री कवासी लखमा का एक अलग ही अंदाज यहां देखने को मिला। जैसे ही विवाह में बैंड-बाजने लगे तो मंत्र जी अपने आपको रोक नहीं पाए और ढोल की थाप पर डांस करने लगे। वहीं जिले के सभी बड़े अधिकारी भी कार्यक्रम में मौजूद थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios