Asianet News Hindi

आधी रात के बाद बेटा बना राक्षस: पिता की कुल्हाड़ी से काट डाली गर्दन, साथ खाना खाया और सोने भी साथ गए

 हैरान कर देने वाली यह वारदात बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है। जहां 30 साल के जवान बेटे सियाराम ने मंगलवार तड़के अपने पिता भावन सिंह की बेरहमी से हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। कुछ देर बाद जब परिवार के अन्य लोगों की नींद खुली तो देखा आंगन में खून से लथपथ लाश पड़ी थी।

chhattisgarh news heinous crime stories father murdered by his son in bilaspur  kpr
Author
Bilaspur, First Published Jun 1, 2021, 2:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिलासपुर. छत्तसीगढ़ के बिलासपुर जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक बेटे ने अपने ही पिता की कुल्हाड़ी से  गर्दना काट हत्या कर दी। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

नींद खुली तो आंगन में पड़ी थी खून से सनी लाश
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह वारदात बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में पिपरपारा गांव से सामने आई है। जहां 30 साल के जवान बेटे सियाराम ने मंगलवार तड़के अपने पिता भावन सिंह की बेरहमी से हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। कुछ देर बाद जब परिवार के अन्य लोगों की नींद खुली तो देखा कि भावन सिंह की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। इसके बाद घर में चीख-पुकार मच गई और आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया।

रात को साथ खाना खाकर सोए ते बाप-बेटे
बताया जा रहा है कि बाप-बेटे सोमवार रात एक साथ खाना खाकर आंगन में सोए थे। दोनों के बीच ऐसी कोई बात नहीं हुई थी कि जिससे सियाराम अपने पिता की इतनी बेहरमी से हत्या कर दे। आरोपी से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी तक हत्या की कोई खास वजह सामने नहीं आई है।

गर्दन के अलावा सिर और हाथ-पैर भी मारी कुल्हाड़ी
बता दें कि मृतक भावन सिंह के शरीप पर कई जगह चोट के निशान भी मिले हैं। शव की हालत  देख ऐसा लग रहा कि गले के साथ सिर, हाथ और पीठ पर भी कुल्हाड़ी से वार किया गया है। रतनपुर थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जल्द ही हत्या के पीछे की वजह सामने आ जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios