Asianet News Hindi

कांग्रेस के इस मुख्यमंत्री ने कहा-हम मोदी सरकार के साथ, लेकिन...

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को हटाए जाने की पृष्ठभूमि में पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि देश के बाहर कोई भी मामला हो, कांग्रेस पार्टी सरकार के साथ खड़ी है।

cm bhupesh baghel Statement with pm narendra modi for every step on out of country in raipur
Author
Raipur, First Published Sep 25, 2019, 7:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायपुर. जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को हटाए जाने की पृष्ठभूमि में पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि देश के बाहर कोई भी मामला हो, कांग्रेस पार्टी सरकार के साथ खड़ी है। बघेल आज दिल्ली रवाना होने से पहले स्वामी विवेकानंद विमानतल में संवाददताओं के सवालों के जवाब दे रहे थे। 

सीएम ने कहा-हम देश के बाहर मोदी के साथ, लेकिन अंदर करेंगे विरोध...
पत्रकारों ने जब उनसे पूछा गया कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अनुच्छेद 370 समाप्त किए जाने के बाद कांग्रेस द्वारा दिए गए बयानों को संयुक्त राष्ट्र संघ में अपने पक्ष में उठाया है, तब बघेल ने कहा कि देश के बाहर कोई भी मामला हो, कांग्रेस पार्टी सरकार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा- देश के भीतर हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डटकर विरोध करेंगे। लेकिन देश के बाहर जो भारत सरकार का फैसला होगा कांग्रेस पार्टी हमेशा उसका समर्थन करती रही है। हम देश के साथ खड़े हैं।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट के जरिए पाकिस्तानी PM साधा निशाना
बघेल ने अपने ट्वीट में कहा है कि इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के आंतरिक मामलों में बोले? वह अपना देश संभाले। हम अपने प्रधानमंत्री की नीतियों से सहमत-असहमत होंगे, चर्चा करेंगे, सवाल उठाएंगे, उनसे जवाब मांगेंगे। लेकिन, देश के बाहर प्रधानमंत्री का प्रत्येक कदम, देश का कदम होता है और कांग्रेस पार्टी उसके साथ है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios