Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिसे रेप में जेल पहुंचाया, उसी को दिल दे बैठी महिला, दोनों ने पूरी रात होटल में बिताई, फिर साथ लगा ली फांसी

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एक कपल ने होटल के कमरे में पंखे से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।  महिला शादीशुदा थी, जबिक उसका प्रेमी अनमैरिड था। दोनों होटल में कुछ वक्त गुजारने होटल आए थे, लेकिन उन्होंने मरने का फैसला कर लिया।

durg news married woman with boyfriend committed suicide in hotel room chhattisgarh kpr
Author
First Published Nov 9, 2022, 4:47 PM IST

दुर्ग. छत्तीसगढ़ दुर्ग जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक प्रेमी जोड़े ने होटल के कमरे में जिंदगी खत्म करने का फैसला करते हुए सुसाइड कर लिया। दोनों ने मौत के लिए एक ही फंदा चुना और उस पर लटक गए। जैसे ही यह सूचना होटल के कर्मचारियों को पता चली तो हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस को बुलाया गया, जिसके बाद डेड बॉडी उतारी गईं और पोस्टमार्टम के लिए शव भेजे। पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

एक साथ और एक ही रस्सी पर लटक गए दोनों
दरअसल, यह चौंकाने वाली घटना दुर्ग जिले के स्मृति नगर थाने क्षेत्र की है। जहां एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी से मिलने के लिए मंगलवार शाम होटल में पहुंची थी। दोनों रातभर होटल में साथ रहे, फिर अगले दिन सुबह एक साथ फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुबह काफी देर होने के बाद जब कमरे से कोई हलचल नहीं हुई तो होटल के एक कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन कोई जबाव नहीं आया। फिर मैनेजर ने मास्टर की से रूम का गेट खोला तो युवक और युवती फंदे से लटके मिले। 

शादीशुदा होने के बाद भी इश्क कर बैठी महिला, होटल में मिलने लगे
बता दें कि कोहका की रहने वाली तापशी बाइन (32) नाम की शादीशुदा महिला का अफरोज खान नाम के युवक से अफेयर था। दोनों साथ रहना चाहते थे, लेकिन महिला मैरिड होने चलते वह एक नहीं हो पा रहे थे। हालांकि वह आए दिन चोरी-छिपे मुलाकातें किया करते रहे। इसी मुलाकात के बीच उन्होंने मंगलवार को क्रिश होटल में साथ वक्त गुजारने का फैसला किया। इसके लिए उन्होंने होटल के तीसरी मंजिल पर एक कमरा बुक किया। शाम को दोनों पहुंचे और यहीं पर डिनर भी किया, लेकिन एक बार भी वह बाहर नहीं निकले। सुबह तक हो गई, उनकी कोई हलचल तक नहीं हुई।

जिस पर लगाया रेप का आरोप...उसी को दिल दे बैठी महिला
जब पुलिस ने इस पूरे मामले की पड़ताल की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। क्योंकि अफरोज वही युवक था, जिस पर कुछ दिन पहले तापशी ने रेप करने का आरोप लगाया था। इसके चलते अफरोज करीब 50 दिन तक जेल में सजा काट चुका था। पुलिस खुद इस मामले की जांच कर रही है। लेकिन दोनों के परिजन इस बात से हैरान हैं, क्योंकि उनका कहना है कि दोनों एक-दूसरे से नफरत करते थे तो प्यार कब और कैसे हो गया। वहीं होटल मैनेजर से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि इससे पहले भी दोनों कई बार यहां आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें-राजस्थान में महिला का पहले रेप किया, पति बचाने आया तो नाक-कान काटे-पेशाब पिलाया, कलेजा कांप देगी क्रूरता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios