Asianet News Hindi

7 दिन बाद लड़की ने पुलिस को फिल्मी अंदाज में भेजा लेटर, लिखा- अब आप मेरा पीछा न करो...

भिलाई शहर की एक नाबालिग लड़की ने 7 दिन बाद बालिग होते ही लव मैरिज कर ली। उसके बाद उसने पुलिस को फिल्मी अंदाज में एक पत्र लिखकर भेजा है। जिसे पढ़कर पुलिसवाले और लड़की के घरवाले हैरान हैं।

girl film style send letter to police after love marriage in bhilai chhattisgarh
Author
Bhilai, First Published Sep 7, 2019, 1:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भिलाई (छत्तीसगढ़). एक दिलचस्‍प मामला सामने आया है जिसे जान पुलिस और स्थानीय लोग भी हैरान हैं। शहर की एक लड़की ने 7 दिन बाद बालिग होते ही अपने प्रेमी से लव मैरिज कर ली। उसके बाद युवती ने पुलिस विभाग को फिल्मी अंदाज में एक पत्र भी लिखकर भेजा है। जिसे पढ़कर पुलिसवाले और लड़की के घरवाले हैरान हैं।

माता-पिता भी नहीं समझ पाए बेटी की प्लानिंग
दरअसल ये मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर का है। 12वीं की परीक्षा का परिणाम आने के बाद माता-पिता ने अपनी बेटी को एक रिश्तेदार के यहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के लिए भेजा था। लेकिन उसके मन में तो और ही कुछ चल रहा था, जिसकी भनक घरवालों तक को नहीं थी। नाबालिग कुछ दिन बाद वहां से अपनी पूरी प्लानिंग के साथ गायब हो गई। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस भी उसे नहीं ढूंढ पाई। माता-पिता सीएम को मिलकर इस मामले की शिकायत कर चुके हैं। 

बालिग होते ही लड़की ने कर ली लव मैरिज
बताया जाता है कि लड़की का कॉलेज में पढ़ने वाले एक लड़के से प्रेम प्रसंग था। वह उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन उसमें एक परेशानी थी कि वो अभी नाबालिग थी। बस इसी वजह से वो शादी नहीं कर पा रही थी। जब वो अपने रिश्तेदार के यहां पढ़ाई करने गई उस दौरान उसकी उम्र 17 साल 11 महीने 23 दिन थी। यानि बालिग होने में 7 दिन बाकी। लेकिन 7 दिन पूरे होते ही उसने लव मैरिज कर ली।

पुलिस को फिल्मी स्टाइल में भेजा लेटर
अब लड़की ने थाने में डाक के जरिए पत्र भेजकर शादी करने की जानकारी दी। उसने अपने लेटर में लिखा-मैंने अपने प्रेमी के साथ लव मैरिज कर ली है। अब आप परेशान न हों और न ही मेरा पीछा करें। इसलिए पत्र के साथ मैरिज सर्टिफिकेट भी भेजा  दिया है आप देख ले। पत्र मिलते ही पुलिस की टीम उसकी तलाश में रायपुर गई। जहां आर्य समाज मंदिर में जाकर जानकारी जुटाई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios