Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति को आता ऐसा मिस कॉल की पत्नी ने लगा ली आग, डॉक्टर से लेकर पुलिस हैरान, बोले-गजब बीवी है भैया

खुद को आग लगाने से पहले महिला ने अपने दोनों बच्चों को मायके भेज दिया था। पति को कॉल कर घर बुलाया। जब पति पहुंचा तो उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और आग लगा ली। पति ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन वह बुरी तरह जल गई। 
 

korba wife Due to suspicion of husband, wife sets herself on fire, condition critical stb
Author
Korba, First Published Apr 26, 2022, 4:00 PM IST

कोरबा : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) में एक कॉल ने पूरी गृहस्थी तबाह कर दी। पति को एक ऐसा मिस कॉल आता था कि पत्नी ने खुद को आग लगा ली। पत्नी के इस कदम से हर कोई हैरान है। हर कोई चर्चा कर रहा है कि चार साल पहले जिस युवक से शादी की थी, उसी पर इतना शक कैसे हो गया? जिला अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है। उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। उसे बचाने के चक्कर में पति के दोनों हाथ जल गए हैं।

पत्नी को पति पर शक था
मामला मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र का है। परापारा के रहने वाले सूरजभान की शादी चार साल पहले रामनगर की पूजा के साथ हुआ था। दोनों की यह दूसरी शादी थी और लव मैरिज हुई थी। पहली शादी से दोनों के एक-एक बच्चे भी हैं। सूरजभान ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उसके मोबाइल पर किसी अंजान महिला का बार-बार कॉल आ रहा था। पहली बार कॉल आया तो रॉन्ग नंबर था लेकिन फिर महिला अक्सर कॉल करने लगी और बात हो इससे पहले ही फोन रख देती थी। इस तरह पति के मोबाइल पर अंजान नंबर से बार-बार फोन आने से उसकी पत्नी गुस्सा हो गई और फिर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। 

मंगलवार को झगड़े के बाद लगा ली आग
सोमवार को पति-पत्नी के बीच इसी नंबर को लेकर खूब कहासुनी हुई। उस दिन भी उसी नंबर से फोन आया था। जब पति ने इसका कुछ जवाब नहीं दिया तो उसकी पत्नी पूजा नाराज हो गई। उसे शक हुआ कि उसके पति का चक्कर किसी और महिला के साथ है। देर रात तक इसी को लेकर झगड़ा होता रहा। मंगलवार को सूरजभान काम पर चला गया। थोड़ी ही देर में पूरा ने उसे फोन किया और दोनों की फोन पर ही खूब बहस हुई और पूजा ने उसे तुरंत घर आने को कहा।

एक शक और सबकुछ खत्म
सूरजभान ने बताया कि पत्नी के बुलाने के बाद वह घर पहुंचा तो वह एक कमरे में खुद को बंद कर रखी थी। उसने खुद पर केरोसिन का तेल डाल रखा था। तभी सूरजभान ने खिड़की से उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी और खुद को आग लगा ली। किसी तरह सूरजभान दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचा और उसे बचाने के प्रयास में खुद भी झुलस गया। किसी तरह आग बुझाकर पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां पूजा की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि वह 70 फीसदी के करीब झुलस गई है। फिलहाल पुलिस भी इस मामले की अपने एंगल से जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें-एकतरफा प्यार में प्रेमी का खौफनाक कदम, बालोद में शादी के दिन प्रेमिका को दिया ऐसा 'गिफ्ट' कि हर कोई रो पड़ा

इसे भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ में प्रेमी की दर्दनाक कहानी : दीवार पर लिखा-मेरी मौत तेरी शादी का गिफ्ट, वजह कोयले से लिख लगाई फांसी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios