Asianet News HindiAsianet News Hindi

फ्रेंडशिप डे मनाने गए थे बच्चे, अचानक हो गया यह हादसा

टिकटॉक पर वीडियो बनाते वक्त हुआ हादसा। 

misahp during a group of boys celebrates friendship day
Author
Bhilai, First Published Aug 5, 2019, 6:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


 भिलाई: फ्रेंडशिप डे को सेलिब्रेट करने गए दोस्त हमेशा के लिए जुदा हो गए। घटना मोबाइल एप टिक-टॉक पर वीडियो बनाने के कारण हुई। रविवार को फ्रेंडशिप डे पर मंदिर जाने का बोलकर निकले पांच लड़के, पास के ही मुरम खदान में चले गए। खदान गहरी होने के साथ, बारिश के चलते पानी से भी भरी हुई थी। यह सभी खदान के किनारे टिक-टॉक में वीडियो बनाने लगे। इस बीच चार दोस्त गहरी खदान में उतरे और अचानक संतुलन बिगड़ने कि वजह से उनमें से एक खदान में गिर गया और डूबने  लगा। उसे बचाने के चक्कर में दूसरे की मौत हो गई। मृतक की पहचान प्रवीण के तौर पर हुई है। घटना भिलाई के हथखोज की है।

खुद की जान गवां कर, दोस्त की जान बचाई 

भिलाई के खुर्सीपार निवासी 15 वर्षीय प्रवीण मेरकाब, बीते रविवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अपने पांच दोस्तों के साथ घर से निकला था। सभी लोग दोपहर करीब ढाई बजे, हथखोज के पास मुरम खदान के पीछे गए। वहां उसके कुछ दोस्त पानी में उतरे और  टिक-टॉक पर विडीयो बनाने लगा। अचानक पानी में उतरे लड़कों में से एक डूबने लगा, जिसे बचाने के चक्कर में प्रवीण पानी में कूदा और वो भी डूबने लगा। मोके पर मौजूद एक व्यक्ति ने पहले वाले लड़के को तो बचा लिया, लेकिन प्रवीण पानी में डूब गया।


जाल में फंसा शव

जानकारी मिलते ही, पुलिस ने गोताखोरों की मदद से काफी देर तक तलाश की, लेकिन कुछ भी जानकारी नहीं मिली। एसडीआरएफ को इसकी जानकारी दी गई। इसपर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और जाल की मदद से शव को बाहर निकाला गया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios