Asianet News HindiAsianet News Hindi

इससे पहले कि वो भाभी बनकर करती गृह प्रवेश, देवर ने ले लिया खतरनाक बदला

अपना प्यार हासिल करने के लिए एक प्रेमिका ने ऐसा जोखिमपूर्ण कदम उठाया कि परिणाम बेहद भयानक हुआ। उसके होने वाले देवर ने ही उसका मर्डर कर दिया। फिर लाश को गली में पेट्रोल डालकर फूंक डाला। घटना छत्तीसगढ़ के जांजगीर की है।

Murder of girlfriend by brother of lover in Janjgir, Chhattisgarh, shocking love story
Author
Janjgir, First Published Nov 4, 2019, 4:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जांजगीर(छत्तीसगढ़). प्रेमी पर शादी के लिए दबाव डालना एक युवती की जिंदगी पर भारी पड़ गया। प्रेमी के भाई ने गुस्से में आकर युवती के सिर में पत्थर दे मारा। इससे उसकी मौत हो गई। बाद में आरोपी ने लाश पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। दिल दहलाने वाली यह घटना जांजगीर जिले के नवागढ़ में रविवार को हुई।

पुलिस के मुताबिक, 35 साल की सुनीता कुशवाह का डीहपारा नवागढ़ के रहने वाले जमीर खान के संग लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी अनवर खान (38) जमीर का बड़ा भाई है। जांच में सामने आया है कि जमीर शादी का झांसा देकर युवती का लंबे समय से यौन शोषण कर रहा था। इसके बाद युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया। जमीर शादी की बात टालता रहा। युवती ने इसकी शिकायत थाने में भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने जमीर के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया था। हालांकि दोनों के बीच समझौता होने से जमीर को गिरफ्तार नहीं किया गया था। जमीर ने वादा किया था कि वो सुनीता से शादी कर लेगा। लेकिन अचानक जमीर घर से गायब हो गया। युवती ने जब पड़ताल की, तो मालूम चला कि जमीर ने निकाह कर लिया है।

प्रेमी के घर के बाहर कर रही थी हंगामा
रविवार को सुनीता बिलासपुर से नवागढ़ पहुंची थी। वो सीधे जमीर के घर पहुंची और बाहर हंगामा करने लगी। यह देखकर जमीर का भाई अनवर भड़क उठा। उसने सुनीता के सिर में भारी पत्थर दे मारा। जब सुनीता की मौत हो गई, तो उसने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। घटना के बाद आरोपी खुद थाने पहुंच गया। जमीर फरार है। मृतका मूलत: सूरजपुर की रहने वाली थी।

(फोटो: आरोपी अनवर और मृतका सुनीता)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios