Asianet News Hindi

बेटी को अनमना देखकर मां को हुई फिक्र..अकेले में प्यार से पूछा, बेटी ने जो आपबीती सुनाई...मां के होश उड़ गए

छत्तीसगढ़ के जशपुर में टीचर ने अपनी ही छात्रा को हवस का शिकार बना लिया। टीचर की इसके बाद भी शर्मनाक हरकतें करता रहा। उसने छात्रा का जबरन गर्भपात करा दिया। फिर छात्रा के परिजनों को पैसों का लालच देकर मुंह बंद रखने की हिदायत दी।

Physical abuse was revealed when the girl did not have menstruation, the story of a shameful teacher kpa
Author
Jashpur Nagar, First Published Feb 29, 2020, 2:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जशपुर, छत्तीसगढ़. जशपुर जिले के एक सरकारी स्कूल में छात्रा को कोई नशीली चीज खिलाकर शारीरिक शोषण का शर्मनाक मामला सामने आया है। इस मामले से पूरा प्रशासन हिल गया है। इस घटना को स्कूल के ही एक टीचर ने स्टाफ रूम में अंजाम दिया। करीब दो महीने से छात्रा को मासिक धर्म नहीं आ रहा था। इसे लेकर मां को कुछ चिंता हुई। मां ने बेटी से अकेले में पूछा, तो वो रो पड़ी। उसने सारी आपबीती कह सुनाई। इसके बाद छात्रा को कुनकुरी के निजी नर्सिंग होम में उपचार के लिए लाया गया। वहां मालूम चला कि छात्रा गर्भवती है। इसकी जानकारी आरोपी टीचर को पता चली..तो वो छात्रा के घर आ धमका। उसने जबर्दस्ती वहां एक लाख रुपए छोड़े और छात्रा को अपने साथ ले जाकर 22 फरवरी को कुनकुरी के एक निजी नर्सिंग होम में गर्भपात करा दिया। पहले तो छात्रा के परिजन डरके मारे चुप रहे, लेकिन फिर छात्रा को लेकर थाने पहुंच गए। आरोपी टीचर राशिद खान गायब हो गया है।


7वीं की छात्रा है पीड़िता...

आरोपी टीचर स्कूल में ही स्टाफ रूम में रहता था। वहीं उसने छात्रा को बुलाया था। छात्रा ने बताया कि आरोपी ने उसे कोई नशीली चीज खिला दी थी। इसके बाद उसे कुछ याद नहीं रहा। इस घटना के बाद गांववालों ने स्कूल का घेराव कर दिया। पीड़िता 7वीं क्लास की छात्रा है। मामला सामने आते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिला शिक्षाधिकारी एन हुजूर ने पूरे स्कूल के स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है। पीड़िता ने बताया कि टीचर उसे स्कूल से निकाल देने की धमकी देता था। वो उसे कोई नशीली चीज खाने को देता था। इसके बाद उसके साथ जबर्दस्ती करता था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios