Asianet News Hindi

पूरे परिवार की सच्चाई जान शर्म से झुक जाएंगी आंखें, मां-बेटा और बेटी-दमाद सब हैं एक से बढ़कर एक

छत्तीसगढ़ में शर्मनाक मामला, जहां एक बेटा एक लड़की का रेप करता है और उसकी मां आरोपी का साथ देते हुए उसका वीडियो बनाती रही। इसकी सारी प्लानिंग युवक की बहन और बहनोई ने की थी।

Police arrested accused youth for blackmail gril in raipur
Author
Raipur, First Published Sep 17, 2019, 5:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बालोद (छत्तीसगढ़). हम सब जानते हैं कि मां बेटे को अच्छे संस्कर देती है, ताकि वह कोई बुरा काम नहीं करे। लेकिन हम आज आपको ऐसी मां या परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसको जानकर आपकी आंखें शर्म से नीचे झुक जाएंगी। जहां बेटा एक लड़की का रेप करता है और उसकी मां वीडियो बनाती है। इसकी सारी प्लानिंग उसकी बहन और बहनोई ने की थी।

लड़की के सामने किया प्यार का ड्रामा
यह शर्मनाक मामला छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में सामने आया है। दरअसल मनीष बारले नाम के एक युवक ने पहले तो एक लड़की को भरोसा में लेकर उससे दोस्ती की, फिर उसको अपने जाल में फंसाकर प्यार का झूठा नाटक भी करता रहा। एक दिन आरोपी ने युवती को अपने घर खाना खिलाने के बाहने बुलाया और उसके खाने में बेहोशी की नशीली दवा मिला दी।

पूरे परिवार ने की हद पार
जब लड़की बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसका बलात्कार किया। इस घिनौनी घटना में उसका साथ मां ने दिया। बेटा रेप करता रहा और कलयुगी मां वीडियो बनाती रही। जब युवती को होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। मां-बेटे ही नहीं इस पूरे मामले में उसकी बहन और बहनोई नें भी आरोपी का साथ दिया। फिर पूरा परिवार आए दिन युवती से वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करके लांखों रुपए वसूलता रहा। 

पिता ने बेची थी लाखों की जमीन
पीड़िता के पिता ने पुलिस के पास जाकर आरोपी परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। बाकी की तालाश जारी है। लड़की के पिता ने कहा-सर मैंने कुछ दिन पहले अपनी जमीन को बेचा थी। मैंने सारा पैसा अपनी बेटी को रखने को दे दिया था। इस बात की जानकारी आरोपियों को लग गई थी। इसलिए उन्होंने यह सब नाटक किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios