Asianet News HindiAsianet News Hindi

दीवार पर टंगी थी गांधीजी की तस्वीर, टेबल पर सजा था 'मयखाना', सामने आया VIP रूम का सच

यह शर्मनाक तस्वीर छग के जशपुर जिले में लोकनिर्माण विभाग के रेस्ट हाउस की है। एक VIP के रीडर ने कर्मचारियों को धौंस देकर खुलावाया था वीआईपी रूम। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

shamefull photo, alcohol consumption in government rest house
Author
Jaspur, First Published Oct 29, 2019, 5:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जशपुर. यह शर्मनाक तस्वीर लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस की है। यह तस्वीर ही अपने आप में सबकुछ कह देती है। दीवार पर टंगी थी गांधीजी की तस्वीर और आगे टेबल पर शराब की महफिल जमी थी। मामला सोमवार का बताया जाता है। यह है रेस्ट हाउस के VIP रूम 'मैनी' की तस्वीर। सोमवार देर रात यहां शराब की महफिल जमी। वो भी डरा-धमकाकर। किसी ने चुपके से ये तस्वीरें उतारीं और सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं। मंगलवार जब ये तस्वीरें अफसरों तक पहुंची, तो सन्नाटा पसर गया। हैरान करने वाली बात यह है कि इसी रूम के बगल वाले कमरे में पत्थलगांव के SDM अभी निवासरत हैं। 

रेस्ट हाउस के प्रभारी लरंग साय ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सोमवार रात पत्थलगांव तहसील आफिस के रीडर ने उन्हें एक स्थानीय VIP के लिए कमरा खुलवाने का मौखिक निवेदन किया था। इस पर रेस्ट हाउस के कर्मचारी ने एक कमरा खोल दिया। लेकिन उसे देखकर रीडर भड़क उठे और कर्मचारियों को हड़काने लगे। रीडर की गाली-गलौंज और धमकियों के डर से कर्मचारी ने 4 नंबर का VIP रूम मैनी खोल दिया। यह कमरा बगैर परमिशन के नहीं खुलता। साय ने माना कि वे छुट्टी पर थे। कर्मचारी उन लोगों से डर गए। SDM ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। लेकिन मामला दिखवाते हैं। उल्लेखनीय है कि यह मामला स्थानीय मीडिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios