Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी के मोबाइल से सहेली का नंबर हासिल किया और फिर बोला, 'मैं तुमसे प्यार करने लगा हूं'

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में पत्नी की सहेली से प्रेम का नाटक करते-करते एक शख्स ने उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने पत्नी के मोबाइल से सहेली का नंबर हासिल किया था। प्रेमिका को इस बात का बहुत बाद में पता चला कि उसका प्रेमी उसकी सहेली का पति है। जो रिश्ते में जीजा लगता है।
 

Shocking murder in love in Ambikapur, Chhattisgarh kpa
Author
Ambikapur, First Published Dec 20, 2019, 7:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अंबिकापुर, छत्तीसगढ़. पत्नी की सहेली को झांसे में लेकर प्रेम के मायजाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण करने और फिर पकड़े जाने के बाद हत्या करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। प्रेमिका शादी के लिए दवाब डाल रही थी। प्रेमी को अपनी चोरी पकड़े जाने का डर सताने लगा था। उसने प्रेमिका को मिलने बुलाया और फिर दुपट्टे से गला घोंट दिया। इससे पहले आरोपी ने प्रेमिका से रिलेशन भी बनाए। आरोपी लाश के हाथ पीछे बांधकर उसे अपने कंधे पर लादकर नदी तक ले गया। फिर वहां गड्ढा खोदकर उसे दफन कर दिया। आरोपी पहले से ही हत्या के इरादे से आया था। इसलिए वो अपने घर से फावड़ा लेकर आया था।

ऐसे पत्नी की सहेली को फंसाया था
पुलिस के अनुसार, 25 वर्षीय आरोपी जोहनदीप राजपुर के उरांवपारा का रहने वाला है। मृतका 26 वर्षीय इंदू और आरोपी की पत्नी ने साथ में पढ़ाई की है। इंदू अंबिकापुर के मिशन अस्पताल में काम करती थी। आरोपी के एक तीन साल का बेटा और 10 महीने की बेटी है। बात फरवरी की है। आरोपी ने अपनी पत्नी को इंदू से मोबाइल पर बात करते देख उसके बारे में जानकारी ली। फिर एक दिन पत्नी के मोबाइल से इंदू का नंबर निकाल लिया। आरोपी ने धीरे-धीरे इंदू से बातचीत शुरू कर दी। जोहन ने अपना परिचय दीपक लकड़ा के रूप में दिया। बताया कि वो एक ड्राइवर है। अप्रैल में पहली बार दोनों बाइक से घूमने गए। इसके बाद वे लगातार मिलने लगे।

जंगल में बनाया रिलेशन..
आरोपी जून में इंदू को अपने साथ सरगवा जंगल में घुमाने लग गया। यहां उसने शारीरिक संबंध बनाए। इंदू ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं, लेकिन पति ने छोड़ दिया है। इसके बाद जोहन ने भी ठीक यही कहानी दुहरा दी। लेकिन उसने अपने बच्चों के बारे में कुछ नहीं बताया। 19 नवंबर की सुबह दोनों फिर मिले। यहां जब आरोपी ने अपने बच्चों की बात बताई, तो प्रेमिका नाराज हो उठी। हालांकि उसने साथ रहने की जिद पकड़ी ली। इससे डरकर आरोपी ने उसे मार डाला। कोतवाली टीआई विलियम टोप्पो ने बताया कि आरोपी ने इंदू का एटीएम अपने पास रख लिया था। उसने एटीएम से 20 हजार रुपए भी निकाल लिए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios