Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटी के कमरे में घुसा पिता, तो देखकर पैरों तले से जमीन खिसक गई

छत्तीसगढ़ के भिलाई में स्टील प्लांट के एक कर्मचारी की बेटी ने अज्ञात कारणों से सुसाइड कर लिया। मरने से पहले उसने अपने मोबाइल से डेटा डिलीट किया। पुलिस उसे रिकवर कराने की कोशिश कर रही है, ताकि मालूम चले कि ऐसा क्या हुआ, जिससे युवती को अपनी जान देनी पड़ी। युवती ने फांसी लगाई थी। लेकिन फंदा टूटने से वो सिर के बल फर्श पर गिर पड़ी। इससे उसे गहरी चोट पहुंची।
 

the girl deleted the secret from mobile before committing suicide In Bhilai kpa
Author
Bhilai, First Published Sep 28, 2020, 10:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भिलाई, छत्तीसगढ़. डाटर्स-डे (Daughter's Day) पर अपनी बेटी की सुसाइड से एक पिता होश खो बैठा। युवती ने रविवार को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।  मरने से पहले युवती ने अपने मोबाइल से सीक्रेट डेटा डिलीट किया। पुलिस उसे रिकवर कराने की कोशिश कर रही है, जिससे मालूम चले कि ऐसा क्या हुआ, जिससे युवती को अपनी जान देनी पड़ी। युवती ने फांसी लगाई थी। लेकिन फंदा टूटने से वो सिर के बल फर्श पर गिर पड़ी। इससे उसे गहरी चोट पहुंची। युवती के पिता भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel Plant)  में काम करते हैं।

पिता ने दरवाजा खोलकर देखा, तो बेटी फर्श पर पड़ी थी

घटना दोपहर की है। मृतका रिया त्रिपाठी के पिता संजय ने बताया कि सब लोग लंच करके अपने-अपने कमरे में चले गए थे। रिया भी अपने कमरे में चली गई। लेकिन काफी देर तक उसकी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, तो वे उसे देखने पहुंचे। कमरा लॉक था। अनहोनी के मद्देनजर उन्होंने दरवाजे का लॉक तोड़ा और अंदर दाखिल हुए। देखा कि रिया फर्श पर पड़ी थी। उसके सिर से खून बह रहा था। उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। बताते हैं कि युवती ने दुपट्टे से फांसी लगाने की कोशिश की थी। फंदा टूटने से वो सिर के बल फर्श पर आकर गिर पड़ी। शुरुआती जांच में सामने आया है कि परिवार में झगड़े होते रहते थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios