Asianet News Hindi

शादी के 15 साल बाद इतना झगड़े कि 5 महीने तक एक-दूसरे का मुंह तक नहीं देखा

कहते हैं कि पति-पत्नी के बीच नोंक-झोंक होती रहना चाहिए। इससे प्यार बढ़ता है। बस इस बात का ध्यान रखा जाए कि नौबत तलाक तक न पहुंचे। इस कपल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। यह अच्छी बात रही कि 5 महीने अलग रहने के बाद एक-दूसरे पर प्यार

Twisted in 15-year marriage, read couple interesting story
Author
Ambikapur, First Published Sep 9, 2019, 6:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अंबिकापुर. यह कहानी हर कपल के लिए एक सबक है। घर-परिवार में नोंक-झोंक चलती रहती है। लेकिन इतना भी न झगड़ें कि शादी टूटने की स्थिति में आ जाए। हालांकि इस कपल ने बेहद समझदारी दिखाई और 5 महीने अलग रहने के बाद फिर से साथ रहने लगे। यह हैं मूलत: मप्र के अनूपपुर के रहने वाले महेंद्र और अर्चना। इनकी 15 साल पहले शादी हुई थी। इनके 4 बच्चे हैं। जिंदगी बड़ी हंसी-खुशी के साथ गुजर रही थी। अचानक 5 महीने पहले ऐसी लड़ाई हुई कि दोनों ने एक-दूसरे का मुंह तक देखना गंवारा नहीं किया। यानी दोनों अलग-अलग रहने लगे।

मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। यहां भी पहले ये दोनों एक संग रहने को राजी नहीं हुए। उनके बच्चे माता-पिता को झगड़ते देख बड़े मायूस थे। लेकिन परामर्श केंद्र की डायरेक्टर डॉ. मीरा शुक्ला ने दोनों को बैठाकर प्यार से समझाया। थोड़ी-बहुत नानुकुर के बाद दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कराए और फिर साथ रहने को तैयार हो गए। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को चॉकलेट खिलाई और पिक्चर देखने चले गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios