Asianet News Hindi

पिता के बाद मां का भी निधन, IPL के स्टार क्रिकेटर ने ट्वीट किया- लोग दे रहे श्रद्धांजलि

राशिद खान ने अबतक अफगानिस्तान की टीम से 4 टेस्ट, 71 वनडे और 48 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। तीनों फॉर्मेट में उन्होंने 245 विकेट लिए हैं। राशिद आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। 

Afghanistan star Rashid Khan shares heartfelt post as his mother passes away
Author
Kabul, First Published Jun 19, 2020, 12:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार खिलाड़ी राशिद खान की मां का निधन हो गया है। क्रिकेटर ने ट्वीट कर प्रशंसकों को मां के निधन की जानकारी दी। राशिद की मां कुछ दिनों से बीमार थीं। उनका इलाज चल रहा था।  राशिद अफगानिस्तान टीम के क्रिकेटर हैं। मगर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल में प्रभावशाली खेल से उन्होंने बड़ी पहचान हासिल कर ली है। 

राशिद ने क्या लिखा?
राशिद खान ने ट्विटर पर लिखा, "मां आप ही मेरा घर थीं। मेरे पास घर नहीं था, मगर आप थीं। मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि आप साथ नहीं हो। मैं आपको हमेशा याद करूंगा।" राशिद के ट्वीट पर दुनियाभर से उनके प्रशंसक श्रद्धांजलि दे रहे हैं। दो साल पहले ही राशिद के पिता का निधन हो गया था। उनकी उम्र 21 साल है। आईपीएल में 46 मैच खेल चुके राशिद ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 55 विकेट लिए हैं। 

दो साल पहले पिता का निधन 
2019 विश्वकप के बाद राशिद खान को अफगानिस्तान की वनडे टीम का कप्तान बनाया गया था। हालांकि बाद में उनकी जगह असगर अफगान को कप्तानी दे दी गई। राशिद ने अबतक अफगानिस्तान की टीम से 4 टेस्ट, 71 वनडे और 48 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। तीनों फॉर्मेट में उन्होंने 245 विकेट लिए हैं। 

2017 के सत्र में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए राशिद खान आईपीएल की शुरुआत की थी। उनकी गेंदों ने बल्लेबाजों को खूब चकमा दिया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios