Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारतीय सीरियल देखकर अफरीदी की बेटी कर रही थी आरती, पिता ने हाथ मारकर तोड़ दिया था टीवी

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया के साथ भेदभाव का मामला आने के बाद पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ अत्याचार का मुद्दा गर्मा गया है। जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Afridi's daughter was doing Aarti after watching Indian serial, father broke TV by  hand KPB
Author
New Delhi, First Published Dec 29, 2019, 7:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया के साथ भेदभाव का मामला आने के बाद पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ अत्याचार का मुद्दा गर्मा गया है। जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अफरीदी आरती का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल में अफरीदी ने बताया था कि उनकी बेटी भारत के टीवी सीरियल देखकर आरती कर रही थी, जिसके बाद उन्होंने टीवी तोड़ दिया था। शाहिद की यह बात सुनकर दर्शकों ने तालियां बजाई। 

अफरीदी का यह विडियो पुराना है, पर दानिश कनेरिया का मामला सामने आने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भारत में लोग इस वीडियो की आलोचना कर रहे हैं। टीवी एंकर से बात करते हुए अफरीदी ने बताया कि उन्होंने भी एक बार ठीवी फोड़ा था, पर क्रिकेट मैच की वजह से नहीं बल्कि उनकी बेगम की वजह से। अफरीदी की पत्नी भारतीय टीवी सीरियल देखती रहती थी और साथ में उनकी बेटी भी टीवी देखती थी, जिसके बाद अफरीदी की बेटी आरती करना सीख गई थी। 

दानिश कनेरिया के साथ धर्म के आधार पर भेदभाव का मामला सबसे पहले तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने उठाया था। शोएब ने कहा था कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दानिश के साथ खाना खाने से मना करते थे क्योंकि वह हिंदू था। हालांकि बाद में शोएब ने कहा कि मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios